Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: खूबसूरत मौसम का वीडियो बना रही थी पत्नी तभी पति पर अचानक आ गिरी आसमानी बिजली, देखिए आगे क्या हुआ...

Lightning Strike on Man: हाईवे पर महिला और उसका पति आराम से ड्राइव करते हुए जा रहे थे तभी अचानक से आसमान से बुरी तरह बिजली गिरी. उनका ट्रक बिजली की चपेट में आ गया और वह हुआ जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर पाएंगे.

Viral: खूबसूरत मौसम का वीडियो बना रही थी पत्नी तभी पति पर अचा��नक आ गिरी आसमानी बिजली, देखिए आगे क्या हुआ...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ जिंदगी का सबक दे जाते हैं. वहीं, कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों की रातों की नींद उड़ जाती है. इन दिनों ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स के ऊपर आसमानी बिजली को गिरते हुए दिखाया गया है. यह नजारा इतना खतरनाक है कि इसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएं.

वायरल वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा शहर का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, यहां एक ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ी से हाईवे पर सफर कर रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी भी अपनी कार से उसके पीछे-पीछे चल रही थी. थोड़ी देर बाद वहां का मौसम अचानक से बदल गया. तेज तूफान के साथ हल्की-हल्की बारिश होने लगी. इस बीच शख्स की पत्नी ने बाहर के खूबसूरत नजारे को अपने कैमरे में कैद करने का सोचा. इसके लिए महिला ने अपना फोन निकाला और वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- Bihar: अकाउंट में थे 970 रुपये और 'दानवीर' बन प्रोफेसर ने लौटा दी 23 लाख सैलरी, जांच शुरू

बाहर का नजारा बेहद खूबसूरत लग रहा था. हाईवे पर महिला और उसका पति आराम से ड्राइव करते हुए जा रहे थे. तभी अचानक से आसमान से बुरी तरह बिजली गिरने लगी. बिजली इतनी भयावह तरीके से गिरी थी कि महिला के पति का ट्रक उसकी चपेट में आ गया. यह देख महिला के पैरों तले की जमीन खिसक गई. 

यहा देखें वीडियो-

है ना खतरनाक? वीडियो को देखकर आपके मन में यह सवाल तो जरूर आ रहा होगा कि आखिर बिजली गिरने के बाद शख्स का क्या हुआ? ऐसे में आपको बता दें कि शख्स पूरी तरह से सुरक्षित है. चमत्कारिक तरीके से इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी शख्स को एक खरोच तक नहीं आई. वायरल वीडियो अमेरिका की गवर्नमेंट एजेंसी HCSO द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देख जहां कुछ लोग हैरान हैं तो वहीं, कई लोग महिला के पति को लकी बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral हो रही है ब्रिटेन में पीएम पद के दावेदार ऋषि सुनक की पत्नी की PHOTO, जानें क्या है इसका पूरा सच?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement