Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: अपनी ही खोपड़ी काटकर मनाया बर्थडे, आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने हाथ में अपनी खोपड़ी यानी की अपना ही दूसरा चेहरा लिए खड़ी है.

VIDEO: अपनी ही खोपड़ी काटकर मनाया बर्थडे, आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बर्थडे एक बड़ा ही खास मौका होता है और इसे और खास बनाता है केक. इसके बिना तो हर बर्थडे पार्टी अधूरी है बस इसलिए मार्केट में तरह-तरह के डिजाइन और शेप के केक मिलते हैं. ऐसे में अगर आपको हम कहें कि इंटरनेट पर वायरल एक लड़की अपनी ही खोपड़ी काटकर बर्थडे मना रही हैं तो आप क्या कहेंगे. यही न कि ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन यकीन मानिए कि ऐसा हो रहा है. यह लड़की अपनी शक्ल से हूबहू मिलता केक काट रही है. यह दोनों इतने मिलते-जुलते हैं कि इनके बीच अंतर कर पाना बहुत ही मुश्किल है.

यह भी पढ़ें:  देसी दारू पीने के बाद नहीं चढ़ी तो Home Minister से कर दी शिकायत

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने हाथ में अपनी खोपड़ी यानी की अपना ही दूसरा चेहरा लिए खड़ी है. वो पहले तो उस केक जैसा पोज बनाती है फिर उसे अपने चेहरे के सामने रख लेती है. दोनों को साथ देखकर इनमें अंतर बताना बहुत ही मुश्किल है. इस वीडियो में ऐसी गजब की कलाकारी देखकर लोग हैरान हैं और आर्टिस्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे कि उसने कैसा हूबहू चेहरा बनाया है.

 

यह वीडियो इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल है. इंस्टाग्राम पर ही इसे अब तक 91 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो को जमकर लाइक भी कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग केक की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही अपनी आंखों पर विश्वास न कर पाने जैसी बातें लिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बाली में Nude Photoshoot कराना रूसी इनफ्लुएंसर को पड़ा भारी, खानी पड़ सकती है जेल की हवा

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement