Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: नवाज शरीफ की बेटी को देख 'चोरनी-चोरनी' चिल्लाने लगे लोग

डॉन के मुताबिक पूर्व पीएम इमरान खान के समर्थकों ने मरियम औरंगजेब को परेशान करते हुए उनके साथ धक्का मुक्की की.

Video: नवाज शरीफ की बेटी को देख 'चोरनी-चोरनी' चिल्लाने लगे लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लंदन में पाकिस्तान (Pakistan) की सूचना मंत्री मरियम औरंगेज को देखते ही लोग 'चोरनी-चोरनी' के नारे लगाने लगे. दरअसल मरियम लंदन में एक कॉफी शॉप में गई थीं. वहां कुछ इमरान खान समर्थक मौजदू थे जैसे ही उन्होंने मरियम को देखा उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी. कुछ लोग ऐसे भी थे जो पाकिस्तान में बाढ़ के हालातों के बीच मंत्री की विदेश यात्रा को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे थे.

कुछ पाकिस्तानी मरियम के कॉफी शॉप से निकलने के बाद भी उनका पीछा करते नजर आए. वीडियो में आप देखेंगे कि मरियम नारेबाजी पर कोई रिएक्शन नहीं देतीं और अपना फोन चलात रहती हैं. इस नारेबाजी की खबर पाकिस्तानी अखबार 'डॉन' ने भी छापी है. इसमें कहा गया कि मरियम बहुत ने शांती और संयम से स्थिति संभाली.

यह भी पढ़ें: Anti Hijab Protest में गई भाई की जान, बहन ने कब्र पर काटे बाल

डॉन के मुताबिक पूर्व पीएम इमरान खान के समर्थकों ने मरियम औरंगजेब को परेशान करते हुए उनके साथ धक्का मुक्की की. इस दौरान एक महिला यह भी कहती सुनाई दी कि टीवी पर तो बड़े दावे किए लेकिन खुद हिजाब नहीं पहनती हैं. पाकिस्तानी पत्रकार सईद तलत हुसैन ने यह वीडियो शेयर किया है. इसके जवाब में मरियम औरंगजेब ने कहा कि पूर्व पीएम व विपक्षी पार्टी पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान की नफरत और विभाजन की राजनीति का हमारे भाइयों-बहनों पर असर पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: ईरान: बाल खोलने की मिली सजा, पुलिस ने 20 साल की लड़की पर चलाई गोली

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement