Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prophet Row के बहाने पाक पीएम शहबाज शरीफ ने भारत के खिलाफ किया जहरीला ट्वीट

Shahbaz Sharif ने भारत में हो रहे हिंसक प्रदर्शनों के बहाने दुष्प्रचार का मिशन आगे बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि भारत में अल्पसंख्यकों का दमन हो रहा है.

Prophet Row के बहाने पाक पीएम शहबाज शरीफ ने भारत के खिलाफ किया जहरीला ट्वीट

शहबाज शरीफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हमले और दमन की खबरें अक्सर आती रहती हैं. हिंदू लड़कियों को अगवा कर जबरन धर्म परिवर्तन की घटनाओं पर अंतर्राष्ट्रीय संगठन भी चिंता जता चुके हैं. हालांकि, पाकिस्तान के हुक्मरानों के पास अपने गिरेबान में झांकने की फुर्सत नहीं है. गाहे-बगाहे भारत के खिलाफ जहर उगलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. भारत में मुसलमानों की स्थिति को लेकर पाक पीएम ने जहरीला ट्वीट किया है.

Pakistan PM ने ट्विटर पर उगला जहर
शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर भारत के खिलाफ अपना दुष्प्रचार अभियान आगे बढ़ाते हुए ट्वीट किया है. शरीफ ने लिखा,  'भारत ने भारतीय मुसलमानों को अपने नियंत्रण में रखने के लिए लिए क्रूर और दमनकारी तंत्र को खोल दिया है. उन्होंने दावा किया कि भारत की पूरी योजना मुसलमानों को राजनीतिक, आर्थिक और सांस्कृतिक रूप से हाशिए पर डालने की है. भारत के कथित 'लोकतांत्रिक' चेहरे का सच अब सबके सामने आ गया है'

शहबाज शरीफ भले ही अपने देश में अल्पसंख्यकों और अहमदिया मुसलमानों पर होने वाले दमन पर चुप्पी साध लेते हों लेकिन भारत के खिलाफ दुष्प्रचार करने में कभी पीछे नहीं हटते हैं. शरीफ ही नहीं उनसे पहले पूर्व पीएम इमरान खान भी हर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर कश्मीर का मुद्दा उठाने से बाज नहीं आते थे. 

यह भी पढ़ें: Nupur Sharma के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को कुवैत ने दिया देशनिकाला, नौकरी भी गई

पाक विदेश मंत्रालय भी लगा चुका है आरोप 
प्रधानमंत्री ही नहीं पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय भी भारत के ऊपर प्रदर्शनों पर खूब जहर उगला है. विदेश कार्यालय ने शुक्रवार को भारत के कई हिस्सों में हुए हिंसक प्रदर्शनों के बाद पुलिस कार्रवाई की आचोलना की है. पाकिस्तान ने दावा किया कि ये प्रदर्शनकारी शांतिपूर्वक विरोध जता रहे थे. 

इतना ही नहीं पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने तो इस मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र से गुहार लगाई है. बिलावल ने यूएन को लिखे पत्र में भारत की स्थिति पर चिंता जताते हुए दखल करने का अनुरोध कर दिया है. हालांकि, अब तक संयुक्त राष्ट्र ने इस मुद्दे पर कोई बयान जारी नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: The Lady of Heaven: पैगंबर मोहम्मद की बेटी पर बनी फिल्म ब्रिटेन में बैन, समझें पूरा विवाद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement