Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5 दिनों में दूसरी बार Pakistan में ब्लास्ट, बलूचिस्तान के मेले में धमाके में गई 7 की जान

पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में आज एक जबरदस्त ब्लास्ट हुआ है. अब तक 7 जवानों की मौत और 30 के घायल होने की जानकारी सामने आई है.  

Latest News
5 दिनों में दूसरी बार Pakistan में ब्लास्ट, बलूचिस्तान के मेले में धमाके में गई 7 की जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में 5 दिनों के अदंर आज दूसरी बार बम धमाका हुआ है. बलूचिस्तान के सिबी जिले में सालाना जलसे में जबरदस्त ब्लास्ट हुआ है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 लोगों के घायल होने की खबर है. बता दें कि पिछले शुक्रवार को पेशावर की शिया मस्जिद में बम धमाका हुआ था. 

बाल-बाल बचे पाकिस्तान के राष्ट्रपति 
एंटी टेररिस्ट डिपार्टमेंट के अफसर हफीज रिंद ने बताया कि धमाका थांडी सरक के पास हुआ था. सिबी के सालाना मेले का आयोजन हो रहा था. इस मेले में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुटते हैं. ब्लास्ट से आधे घंटे पहले ही पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी मेले में शामिल हुए थे. अभी तक की जांच में यह आत्मघाती हमलावर का केस लग रहा है. 

पढ़ें: Pakistan में बवाल, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा तो आग बबूला हुए इमरान खान ने लुटेरा, भगोड़ा तक कह डाला

पिछले हफ्ते शिया मस्जिद में धमाका
बता दें कि बीते शुक्रवार को ही पाकिस्तान के पेशावर में एक शिया मस्जिद में शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान ब्लास्ट हुआ था. इस आत्मघाती बम विस्फोट में 57 लोग मारे गए थे और 200 से अधिक लोग घायल हो गए थे. अमेरिका समेत कई देशों ने इस आतंकी हमले की निंदा की थी.

आतंकियों को रोकने में नाकाम रहा है पाक
पाकिस्तान आतंकियों पर नकेल लगाने में अब तक नाकाम रहा है. टेरर फंडिंग रोकने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठाने की वजह से पाकिस्तान को पिछले हफ्ते एफएटीएफ की बैठक में ग्रे लिस्ट में ही रखा गया था. पाकिस्तान आतंकियों को संरक्षण, टेरर फंडिंग और मनी लॉन्ड्रिंग रोकने में असफल रहने की वजह से साल 2018 से ही ग्रे लिस्ट में है. 


हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement