Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस मॉडल ने पत्नी के कहने पर एक ही साथ 9 लड़कियों से की शादियां

आर्थर की ग्रुप वेडिंग के दौरान पहली पत्नी लुआना भी मौजूद रहीं. इस कपल का मानना है कि प्यार पर हर किसी का हक होना चाहिए.

इस मॉडल ने पत्नी के कहने पर एक ही साथ 9 लड़कियों से की शादियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुराने जमाने में राजा-महाराजा लोग कई लड़कियों के साथ शादी करते थे. अब इस नए जमाने में भी एक मॉडल ने ऐसा काम किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. एक ब्राजीलियन मॉडल ने एक, दो, तीन  या चार नहीं बल्कि 9-9 लड़कियों से शादी की है. मॉडल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. हैरान कर देने वाली बात ये है कि मॉडल ने इतनी शादियां सिर्फ अपनी पत्नी के कहने पर की हैं.

आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) नाम के एक ब्राजीलियन (Brazilian) मॉडल  साओ पाउलो (Sao Paulo) ने अपनी पहली पत्नी के कहने पर एक-दो नहीं बल्कि 9 शादियां कर ली. 

आर्थर ओ उर्सो की पहली की पहली शादी लुआना काजाकी (Luana Kazaki) से हुई थी. आर्थर का मानना था कि प्यार पर कोई बंदिश नहीं होनी चाहिए. लुआना को ये कॉन्सेप्ट बिलकुल ठीक लगा. अपने हनीमून से लौटने के बाद यह कपल मिशन शादी पर जुट गया.

पहली पत्नी की सलाह पर आर्थर ने की 9 शादियां

आर्थर की पत्नी लुआना काजाकी ने आर्थर से कहा कि उसे और महिलाओं से शादी करनी चाहिए. साओ पाउलो शहर के एक चर्च में आर्थर ने पादरी की मौजूदगी में 9 महिलाओं से शादी कर ली.

यह कपल इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है. जब आर्थर और लुआना फ्रांस के कैप डी एगडे में हनीमून मनाने गए थे तब भी इनकी तस्वीरें दुनिया भर में सुर्खियों में रही थीं. कैप डी एगडे ऐसी जगह है जहां लोग गलियों में और शॉपिंग मॉल्स में भी न्यूड होकर जा सकते हैं. आर्थर ने अपनी पत्नी के साथ 'न्यूड हनीमून' को खूब सेलिब्रेट किया.

पहले भी सुर्खियों में रहा था यह कपल

आर्थर की ग्रुप वेडिंग के दौरान लुआना भी मौजूद रहीं. इस कपल का मानना है कि प्यार पर हर किसी का हक होना चाहिए और कोई बंदिश नहीं होनी चाहिए. इसे सबमें एक साथ भी बांटा जा सकता है. जब पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही थी और लॉकडाउन की जद में थी तब यह कपल सुर्खियों में आया था.

अडल्ट वेबसाइट्स के जरिए यह कपल लाखों रुपयों की कमाई कर रहा था. दोनों ने इंटीमेसी से रिलेटेड कई वीडियोज शेयर किए थे. अब एक बार फिर यह कपल सुर्खियों में है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement