Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस शख्स ने 14 इंश्योरेंस पॉलिसी ली फिर पटरी पर जा लेटा, जानें आगे क्या हुआ

इंश्योरेंस के पैसे पाने के लिए यह शख्स रेल की पटरी पर लेट गया. तेज़ रफ्तार से आती ट्रेन का ड्राइवर ब्रेक नहीं लगा पाया और इसके पैर कट गए.

Latest News
इस शख्स ने 14 इंश्योरेंस पॉलिसी ली फिर पटरी पर जा लेटा, जानें आगे क्या हुआ

Symbolic image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पैसे के लिए इंसान आज किसी भी हद तक जाने को तैयार है लेकिन हंगरी के एक आदमी ने तो हद ही पार कर दी. सैंडर सीएस नाम के इस शख्स ने इंश्योरेंस के 24 करोड़ रुपए पाने के लिए अपने पैर कटवा लिए. यह मामला साल 2014 का है. Blikk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इंश्योरेंस के पैसे पाने के लिए सैंडर अपने आप जाकर रेल की पटरी पर लेट गया. तेज़ रफ्तार से आती ट्रेन का ड्राइवर ब्रेक नहीं लगा पाया और सैंडर के पैर कट गए.  

एक्सिडेंट के बाद सैंडर की पत्नी ने इंश्योरेंस क्लेम किया लेकिन कंपनी ने पैसा देने से इंकार कर दिया. उन्हें शक था कि सैंडर ने खुद इस हादसे की प्लानिंग की थी. अधिकारियों को शक तब हुआ जब उन्हें पता चला कि सैंडर ने उसी साल 14 हाई रिस्क लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी ली थीं. सैंडर का कहना था कि उसे किसी ने सलाह दी थी कि सेविंग अकाउंट से बेहतर रिटर्न इंश्योरेंस पॉलिसी से मिलते हैं. बस इसी बात को दिमाग में रखते हुए सैंडर ने पूरी प्लानिंग की थी लेकिन सब कुछ धरा का धरा रह गया.

कंपनी को शक होने के बाद मामला कोर्ट पहुंचा. जांच के बाद सैंडर को दो साल जेल की सज़ा हुई और 4,69,828 का जुर्माना भरना पड़ा. यह फैसला 9 नवंबर 2021 को सुनाया गया यानी घटना के सात साल बाद. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement