Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh सहित चार राज्यों में हम सरकार बनाने जा रहे हैं- Amit Shah

UP में फिर से सरकार बनाने का दावा करते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपी की क़ानून व्यवस्था में CM योगी के नेतृत्व में बड़ा परिवर्तन आया है.

Uttar Pradesh सहित चार राज्यों में हम सरकार बनाने जा रहे हैं- Amit Shah

BJP Leader and Home Minister Amit Shah (Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पांच राज्यों के चुनाव परिणाम महज 5 दिन बाद पूरे देश के सामने होंगे लेकिन इससे पहले ही देश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश सहित चार राज्यों में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

उन्होंने कहा कि हम चारों राज्य में फिर से सरकार बनाने जा रहे हैं. पंजाब में हम अपनी स्थिति को बहुत बेहतर करेंगे. हमने पहली बार पंजाब में गठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में चुनाव लड़ा है.

पढ़ें- अखिलेश की रैली में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए मयंक जोशी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि हमें चुनाव प्रचार से लगता है कि चार राज्यों (गोवा, उत्तराखंड, मणिपुर, उत्तर प्रदेश) में जहां हम सरकार में थे, वहां की जनता ने हमें फिर से चुनने का निर्णय लिया है.

पढ़ें- Mother Dairy ने भी बढ़ाए दूध के दाम, कितनी होगी प्रति लीटर कीमत?

उत्तर प्रदेश में फिर से सरकार बनाने का दावा करते हुए अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था में बहुत बड़ा परिवर्तन योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आया है. प्रदेश में सभी प्रकार के आपराधिक घटनाओं में 30% से 70% तक की कमी आई है. सभी माफिया जेल में बंद हैं. महिलाएं और बच्चियां अब खुद को सुरक्षित महसूस करतीं हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement