Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zomato सड़क हादसे में फूड डिलीवरी मैन की मौत, दीपिंदर गोयल ने आर्थिक मदद करने का दिया आश्वासन

जोमैटो के फूड डिलीवरी मैन की हादसे में मौत के बाद कंपनी के CEO दीपिंदर गोयल ने उसके परिवार की आर्थिक मदद करने का आश्वासन दिया है.

Zomato सड़क हादसे में फूड डिलीवरी मैन की मौत, दीपिंदर गोयल ने आर्थिक मदद करने का दिया आश्वासन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नई दिल्ली में बीते शनिवार को जोमैटो (Zomato) के फूड डिलीवरी मैन की एक हादसे में मौत हो गई थी. बता दें कि नशे में चूर एक पुलिस कांस्टेबल की SUV ने फूड डिलीवरी मैन सलिल त्रिपाठी की बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. 

Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल का ट्वीट

Zomato के सीईओ (CEO) दीपिंदर गोयल ने इसपर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट भी किया था. उन्होंने ट्वीट में कहा है कि, "दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे में हमारे डिलीवरी पार्टनर सलिल त्रिपाठी की मौत से हम बेहद दुखी हैं. हम परिवार को इससे उबरने में मदद करने के लिए हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं."

दीपिंदर गोयल ने अपने ट्वीट में यह भी जानकारी दी कि, "हमारी टीम परिवार की निजी तौर पर मदद कर रही है और हादसे की रात से ही हमारे सहयोगी अस्पताल में हैं, अभी तक हुए खर्चों में हमने सहायता दी है."

उन्होंने कहा कि, " हम सलिल की पत्नी सुचेता को नौकरी देने के हर संभव प्रयास करेंगे ताकि वह अपना घर चला सकें और 10 वर्षीय बेटे की शिक्षा जारी रख सकें." गोयल ने यह भी बताया कि कंपनी के कर्मचारियों ने त्रिपाठी के परिवार की भविष्य की खातिर 12 लाख रुपये एकत्रित किए हैं.

गौरतलब है कि सलिल त्रिपाठी अपने परिवार में इकलौते कमाने वाले थे. गोयल का यह बयान तब आया है जब मृतक सलिल की पत्नी सुचेता त्रिपाठी ने न्याय की मांग करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था. सुचेता ने बुधवार को ट्वीट किया, " भविष्य में मेरे लिए अंधेरा है."

इस घटना पर पुलिस ने कहा, "बुद्ध विहार इलाके में 8 जनवरी की रात को एक कार ने डीटीसी बस और एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी. यह कार दिल्ली पुलिस कांस्टेबल महेंद्र चला रहा था, जिसकी पोस्टिंग रोहिणी उत्तर थाने में थी. प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि महेंद्र बहुत नशे में था."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement