Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस सरकारी बैंक से पाएं सस्ता Personal Loan, बिना किसी इंटरेस्ट के कभी भी करवा सकते हैं बंद

अगर आपको कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन चाहिए तो आप इस बैंक से इसका लाभ उठा सकते हैं.

Latest News
इस सरकारी बैंक से पाएं सस्ता Personal Loan, बिना किसी इंटरेस्ट के कभी भी करवा सकते हैं बंद

इंडियन बैंक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर इंडियन बैंक (Indian Bank) में आपका खाता है तो आपको बड़ी ही आसानी से और जल्दी लोन मिल सकता है. बैंक खासतौर पर आपके लिए इंस्टेंट लोन (Instant Loan) की एक खास सुविधा लेकर आया है. इस सुविधा से आप कुछ ही सेकंड्स में लोन पा सकते हैं. बता एं कि इंडियन बैंक ने ‘वेव वर्ल्ड ऑफ एडवांस वर्चुअल एक्सपीरिएंस' के डिजिटल इनीशिएटिव के अंडर अपना प्रोडक्ट लॉन्च किया है. इसे बैंक ने प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन (PAPL) का नाम दिया है.

इस सुविधा का कौन उठा सकता है फायदा?

इंडियन बैंक के प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन का लाभ उठाने के लिए ग्राहक की उम्र 21 साल या उससे ज्यादा होनी चाहिए. साथ ही इंडियन बैंक का कस्टमर भी होना चाहिए. इस लोन की सुविधा सिर्फ ऐसे लोगों के लिए है जो या तो पैसे कमाते हैं या फिर जिनकी पेंशन आती है. इसके लिए आपको IndOASIS मोबाइल ऐप डाउनलोड करना होगा. इसके अलावा आप चाहें तो बैंक की वेबसाइट पर भी जाकर लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इंटरनेट बैंकिंग की मदद से भी आप इसका लाभ उठा सकते हैं.

बैंक दे रहा आकर्षक ब्याज दर पर लोन 

इंडियन बैंक अपने ग्राहकों को 10 प्रतिशत शानदार ब्याज दर पर लोन दे रहा है. बाजार में अमूमन 12 प्रतिशत से 24 प्रतिशत की ब्याज दर पर लोन दिया जाता है जिसकी तुलना में यह काफी कम है. इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आप समय से पहले लोन बंद कर देते हैं तो आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा. इसकी यही खासियत ग्राहकों को लुभा रहा है.

इंडियन बैंक का बयान

इन्डियन बैंक के एमडी और सीईओ एस. एल. जैन ने प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन को लेकर कहा कि “इस साल की शुरुआत में हमने प्रोजेक्ट WAVE के जरिए इंडियन बैंक में डिजिटल परिवर्तन की अवधी की शुरुआत करने की अपनी प्रतिबद्धता की घोषणा की है. हमें अपना पहला  प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन (PAPL) प्रोडक्ट लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है. यह हमारे बैंक की डिजिटल परिवर्तन यात्रा की एक शुरुआत है.”

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Reliance Group लेकर आ सकता है देश का सबसे बड़ा IPO, AGM में मुकेश अंबानी कर सकते हैं घोषणा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement