Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPO: जल्द आ रहा Hariom Pipe का IPO, क्या काम करती है कंपनी

Hariom Pipe का आईपीओ 30 मार्च से लेकर 5 मार्च तक खुला था. आज इसके शेयरों की अलॉटमेंट हो गई.

IPO: जल्द आ रहा Hariom Pipe का IPO, क्या काम करती है कंपनी

आईपीओ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Hariom Pipe Industries Limited के शेयरों का IPO 30 मार्च को खुलकर 5 अप्रैल को बंद हुआ था. शुक्रवार यानी कि 8 अप्रैल से इसके शेयरों का अलॉटमेंट शुरू हो गया है.  हरिओम पाइप ने 130.05 करोड़ रुपये जुटाने के मकसद IPO जारी किया था. आप अपने शेयरों का अलॉटमेंट स्टेटस ऑनलाइन चेक कर सकते हैं. मंगलवार को खुदरा निवेशकों के सपोर्ट से आईपीओ को 7.93 प्रतिशत सब्सक्रिप्शन मिला था. NSE की वेबसाइट पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक कंपनी की 85 लाख शेयरों की पेशकश पर 6.74 करोड़ शेयरों की BID मिली हैं. IPO के खुदरा हिस्से को सबसे ज्यादा 12.15 प्रतिशत सब्सक्रिप्शन मिला है.

हरिओम पाइप ने IPO के लिए 144 से लेकर 153 रुपये प्रति शेयर रखा गया है. कंपनी का आईपीओ के जरिए 130 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है. इसका आईपीओ 30 मार्च को खुलकर 5 अप्रैल को बंद हुआ.

आईपीओ के शेयरों का अलॉटमेंट आज यानी कि 8 अप्रैल को हुआ. हालांकि जिन लोगों को आज शेयर नहीं मिले हैं उन्हें 11 अप्रैल से रिफंड आना शुरू हो जाएगा. कयास लगाया जा रहा है कि 13 अप्रैल को इसकी लिस्टिंग हो सकती हो सकती है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Gold Price: सोने और चांदी की चमक पड़ी फीकी, बिकवाली बनी वजह

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement