Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fixed Deposit Interest Rates Hike: ये बैंक वरिष्ठ नागरिकों को एफडी पर दे रहा 9% तक ब्याज दर, जानें यहां

Fixed Deposit Interest Rates Hike: यह नवंबर में बैंक की दूसरी दर वृद्धि है जिससे ग्राहकों को उच्च दर पर रिटर्न अर्जित करने की अनुमति मिलती है.

Latest News
Fixed Deposit Interest Rates Hike: ये बैंक वरिष्ठ नागरिकों को एफडी पर दे रहा 9% तक ब्याज दर, जानें यहां

Fixed Deposit Interest Rate Hike

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक (Unity Small Finance Bank) ने 'शगुन' (Shagun) नाम से एक नया विशेष सावधि जमा लॉन्च किया है और विभिन्न टेन्योर पर सावधि जमा (Fixed Deposit) ब्याज दर में भी वृद्धि की है. यह नवंबर में बैंक की दूसरी बार ब्याज दर में वृद्धि है, जिससे उपभोक्ताओं को बेहतर दर प्रतिफल अर्जित करने का मौका मिला है. यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक की एक प्रेस रिलीज़ में कहा गया है कि जमा ब्याज दर 18 नवंबर, 2022 से संशोधित है.

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक की एफडी दरें

नियमित नागरिकों के लिए, बैंक 4.5% से 8.50% के बीच ब्याज दर प्रदान करता है. यह वर्तमान में वरिष्ठ नागरिकों को 181 और 501 दिनों के लिए सावधि जमा पर 9% सालाना की ब्याज दर प्रदान करता है. जबकि खुदरा निवेशकों को समान शर्तों के लिए 8.50% मिलता है.

समय से पहले निकासी

सावधि जमा की समय से पहले निकासी के लिए, देय ब्याज दर उस अवधि के लिए एफडी दर माइनस 1.00% होगी.

बचत खाता

यूनिटी बैंक 1 लाख रुपये से अधिक जमा पर 7% सालाना का भुगतान करता है और 6% p.a. बचत खातों के लिए 1 लाख रुपये से कम जमा पर. भुगतान करता है.

अन्य बैंक

999-दिवसीय एफडी शर्तों के लिए, सूर्योदय लघु वित्त बैंक (Suryoday Small Finance Bank) अब 8.01 प्रतिशत की ब्याज दर की पेशकश कर रहा है जबकि वरिष्ठ नागरिकों को समान अवधि के लिए 8.26 प्रतिशत की ब्याज दर की पेशकश की जा रही है.

जन स्मॉल फाइनेंस बैंक के ग्राहक अब 1-2 साल की अवधि के लिए जमा पर 8.35% तक कमा सकते हैं जो 15 लाख रुपये से लेकर 2 करोड़ रुपये तक है. दो से तीन साल की अवधि के लिए, वरिष्ठ लोग 15 लाख रुपये से अधिक की फिक्स्ड रेट डिपॉजिट (FD) पर 8.50% प्राप्त कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Jeevan Pramaan: पेंशनभोगी करना चाहते हैं डिजिटल लाइफ सर्टिफिकेट का स्टेटस चेक, अपनाएं ये तरीका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement