Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: 'डर क्यों रहे हो' एशिया कप में पाकिस्तान की भारत को चेतावनी

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के सुपर 4 के मुकाबले पहले हम्बनटोटा में खेले जाने थे लेकिन अब कोलंबो में खेले जाएंगे, जिसको लेकर नजम सेठी ने टीम इंडिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

 IND vs PAK: 'डर क्यों रहे हो' एशिया कप में पाकिस्तान की भारत को चेतावनी

ind-vs-pak-asia cup 2023 super 4 india-afraid-to-lose-to-pakistan-said najam-sethi-after conducting-super-four

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. टीम ने ग्रुप ए के आखिरी मुकाबले में नेपाल को 10 विकेट से हराकर जीत हासिल की. पाकिस्तान ने इससे पहले भारत के खिलाफ ड्ऱॉ और नेपाल के खिलाफ शानदार जीत हासिल कर सुपर फोर में जगह बना ली थी. अब दोनों टीमें 10 सितंबर को सुपर 4 में आमने सामने होंगी. इस मुकाबले के लिए एक बार फिर से फैंस के बीच रोमांच बन गया है. दोनों टीमें जब ग्रुप स्टेज में आमने सामने हुई थीं को मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था. इस बार भी जहां मैच होने जा रहा है वहां बारिश की संभावना है. इस बात से नाराज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन ने एसीसी और जय शाह के फैसले पर सवाल खड़े किए और भारतीय टीम को भी डरपोक कह दिया. 

ये भी पढ़ें: वनडे वर्ल्डकप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान, टीम में 4 अनफिट खिलाड़ी

आपको बता दें कि जब एशिया कप 2023 का शेड्यूल जारी किया गया था तो सुपर 4 के सभी मैचों की मेजबानी हम्बमटोटा का ग्राउंड करने वाला था. लेकिन अब वेन्यू में बदलाव किया गया है और भारत के सभी मैच कोलंबो में खेले जाएंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन ने एसीसी और जय शाह पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया और भारती टीम पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "बीसीसीआई ने आज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला सुपर फोर का मुकाबला अब कोलंबो में खेला जाएगा."

उन्होंने आगे लिखा, "हम्बनटोटा में बारिश की वजह से मैच को कोलंबो में शिफ्ट कर दिया गया है. एक घंटे के भीतर उन्होंने ये बदवाल कर दिए. यहां चल क्या रहा है. क्या भारत पाकिस्तान से हारने से डर रहा है." नजम सेठी ने दोनों जगहों की वेदर रिपोर्ट भी शेयर की और दिखाया कि दोनों जगह के मौसम में कितना अंतर है. नजम सेठी ने लिखा. "देखिए दोनों जगहों के मौसम का हाल." सेठी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें दोनों जगहों के मौसम में ज्यादा बदलाव नहीं दिख रहा है. 

कोलंबो में सुधरेगा मौसम का हाल

हालांकि श्रीलंका के मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में मौसम साफ रहने का अनुमान लगाया है. श्रीलंका के मौसम विभाग के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि आने वाले दिनों में मौसम साफ रहने की उम्मीद है. श्रीलंका मौसम विभाग के महानिदेशक अतुल्य करूणानायके ने कहा कि नौ सितंबर के बाद मौसम साफ रहेगा. भारत और पाकिस्तान का सामना 10 सितंबर को कोलंबो में होगा. वहीं रोहित शर्मा की टीम 12 सितंबर को श्रीलंका से खेलेगी जबकि बांग्लादेश से सामना 15 सितंबर को होगा. फाइनल 17 सितंबर को खेला जायेगा. अधिकारी ने कहा, ‘‘साल में इस समय श्रीलंका के दक्षिण पश्चिम इलाके में अधिक बारिश होती है. पिछले दो सप्ताह में पश्चिम क्षेत्र में अधिक बारिश हुई लेकिन नौ सितंबर के बाद बारिश कम होगी." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement