Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshara Singh: MMS वीडियो के बाद देवी के रूप में नजर आईं एक्ट्रेस, लोग बोले- घिन आती है...

Akshara Singh New Song: सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एमएमएस वीडियो के बाद देवी का अवतार अक्षरा सिंह को शोभा नहीं दे रहा है.

Akshara Singh: MMS वीडियो के बाद देवी के रूप में नजर आईं एक्ट्रेस, लोग बोले- घिन आती है...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते कुछ दिनों से भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक प्राइवेट वीडियो लीक होने का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. वहीं, लोगों ने दावा किया कि MMS में नजर आ रही लड़की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ही हैं. इन सब खबरों के बीच अब एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग सॉन्ग 'चौसठ जोगिनिया माई' (chausath Joginiya Maai) से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. हालांकि, इसके बाद एक बार फिर अक्षरा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

क्या है पूरा मामला?
बीते बुधवार को अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए म्यूजिक वीडियो का एक पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में एक्ट्रेस मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनके आसपास कुछ और एक्ट्रेस भी इसी अंदाज में काली साड़ी पहने दिखाई पड़ रही हैं. पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरे नए देवी सॉन्ग का फर्स्ट लुक. जल्द आ रहा है मेरे अक्षरा सिंह ऑफिशियल चैनल पर. एक नया अवतार और अथक प्रयास, माता रानी और आपके लिए.'

 

यह भी पढ़ें- Fact Check: Akshara Singh का MMS लीक? जानें क्या है रोते हुए वीडियो की सच्चाई

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
पोस्टर देखने के बाद जहां कुछ लोग एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कई लोगों ने एक बार फिर उन्हें निशाने पर ले लिया है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एमएमएस वीडियो के बाद देवी का अवतार अक्षरा सिंह को शोभा नहीं दे रहा है.

Akshara Singh

एक यूजर ने पोस्टर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप इस लायक नहीं हो. आप घटिया और गंदे वीडियो बनाती हो. घिन आती है आप पर' तो वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'आपके साइड में जो लड़कियां दिख रही हैं वो बहुत अश्लील हैं. ऐसी लड़कियों को गाने में कास्ट मत किया करो वरना आप भी बायकॉट हो जाओगी.' ऐसे तमाम कमेंट के साथ लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल रहे हैं.

Akshara Singh Instagram

 
Akshara Singh New look

यह भी पढ़ें: MMS कांड के बाद टूट गई थीं भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj, बताया कैसी हो गई थी परिवार और भाई की हालत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement