Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

#BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड होने पर Aamir Khan ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं भारत से प्यार...नहीं करता

Aamir Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Laal Singh Chaddha जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हालांकि रिलीज होने से पहले फिल्म विवादों में घिर गई है. ट्रेलर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगे थे. हालांकि इस मामले को लेकर आमिर ने चुप्पी तोड़ी है और लोगों से इस फिल्म को देखनी के लिए रिक्वेस्ट किया है.

Latest News
#BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड होने पर Aamir Khan ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं भारत से प्यार...नहीं करता

फिल्म अभिनेता आमिर खान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लंबे समय बाद आमिर खान (Aamir Khan) की बड़े पर्दे पर वापसी होने जा रही है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ लोग आमिर खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों को ये ट्रेलर पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर ट्रोल्स और #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा. फिल्म के खिलाफ लोगों के इस रिएक्शन पर अब आमिर खान ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने मन की बात करते हुए लोगों से फिल्म देखने की अपील की है. 

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी चर्चा में है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है, इससे पहले आमिर ने एक इंटरव्यू में फिल्म को बॉयकॉट करने को लेकर खुलकर बात की है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा- 'लोगों को लगता है मैं भारत को पसंद नहीं करता हूं. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. मुझे बुरा लग रहा है लोग मेरी फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं. कृपया मेरी फिल्म को बायकॉट ना करें, मेरी फिल्म को देखें.'

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha से डेब्यू कर चुके हैं Jeh, मम्मी Kareena ने खुद शेयर की गुड न्यूज

दरअसल साल 2015 में आमिर खान ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंमे कहा था कि इस देश के एक नागरिक होने के तौर पर चल रही घटनाओं से वो चिंतित महसूस करते हैं. यही नहीं उनकी पत्नी किरण राव ने भी देश छोड़ देने के ख्याल की बात की थी. इस बयान पर जमकर बवाल मचा था. इसके बाद उन्हें इनक्रेडिबल इंडिया (अतिथि देवो भव) के ब्रांड एंबेसडर पद से हटा दिया गया था.

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan जमकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- 'पीके की याद दिला रहे हो'

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement