Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt New Year Dress Price: नए साल के जश्न में आलिया भट्ट ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जान उड़े लोगों के होश

Alia Bhatt इस बार अपनी New Year वाली ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ड्रेस की कीमत को लेकर खूब रिसर्च की जा रही है.

Latest News
Alia Bhatt New Year Dress Price: नए साल के जश्न में आलिया भट्ट ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जान उड़े लोगों के होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 31 दिसंबर की रात पूरी दुनिया ने दिल खोलकर नए साल का जोरदार वेलकम किया. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Year 2023) का नाम भी शामिल है. आलिया भट्ट के लिए साल 2022 बेहद खास रहा. एक्ट्रेस पहले शादी कर एक नए रिश्तें में बंधी तो वहीं, साल के आखिर में बेटी राहा (Raha Kapoor) के आने से उनकी ये खुशियां चार गुना और बढ़ गईं. ऐसे में जश्न तो बनता ही था. इसी कड़ी में आलिया भट्ट ने देर रात हस्बैंड और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर न्यू ईयर 2023 को जमकर सेलिब्रेट किया. आलिया ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रही हैं. 

इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस के लुक को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. फोटोज में सिंपल सी दिखने वाली आलिया की ड्रेस लोगों के मन को भा गई है. फिर क्या था, इसे लेकर फैंस ने छानबीन करना शुरू कर दिया. वहीं, छानबीन के नतीजे सामने आए तो हर कोई दंग रह गया. सिंपल सी दिखने वाली आलिया की इस ड्रेस की कीमत को जानने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- New Year पार्टी में बेकाबू हुए फैंस, भीड़ से Debina Bonnerjee को बचाते वक्त Gurmeet Choudhary को लगी चोट-Video

कितनी है ड्रेस की कीमत? 
दरअसल, नो देयर फैशन इंस्टा पेज ने  हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर आलिया की न्यू ईयर इवनिंग वाली ड्रेस के रियल प्राइस का खुलासा किया है. इस पोस्ट के मुताबिक, नाईट सूट जैसी दिखने वाली ड्रेस के टॉप की कीमत भारतीय रुपये के आधार पर करीब 33 हजार 551 है, जबकि ट्राउजर के दाम 41 हजार 984 रुपये बताए जा रहे हैं. इतना ही नहीं, पोस्ट में यह भी बताया गया कि नए साल के जश्न पर चुनी गई ये ड्रेस काफी मशहूर ब्रांड की है.

यहां देखें Alia Bhatt की ड्रेस-

 

यह भी पढ़ें- Pathaan Controversy: विवेक अग्निहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, किंग खान के फैन की ये हरकत

बता दें कि नए साल के मौके पर आलिया भट्ट ने अपने घर पर ही शानदार पार्टी रखी थी. इस पार्टी में उनकी बहन शाहीन के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शिकरत करने पहुंचे थे. इस खास मौके पर आलिया भट्ट के घर को बेहद खूबसूरत अंदाज में सजाया गया. पार्टी में आलिया अपने बेटर हाल्फ के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement