Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ileana D’Cruz हैं पहले से शादीशुदा? सामने आई शादी की तारीख, पति के नाम से लेकर सारी डिटेल्स

इलियाना डिक्रूज(Ileana DCruz) की शादी को लेकर खबर सामने आ रही हैं, कि वह शादी शुदा हैं और उन्होंने अपने मिस्ट्रीमैन michael dolan से शादी की है.

Latest News
Ileana D’Cruz हैं पहले से शादीशुदा? सामने आई शादी की तारीख, पति के नाम से लेकर सारी डिटेल्स

Ileana DCruz: इलियाना डिक्रूज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इलियाना डिक्रूज(Ileana DCruz) लंबे वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. वहीं, शनिवार की शाम को एक्ट्रेस ने अपने बेटे के जन्म की खुशी फैंस के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए इस खुशी को साझा किया है और साथ ही उन्होंने अपने बेटे का नाम काओ फीनिक्स डोलन( koa phoenix dolan) रखा है. सभी जानते हैं कि इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर हमेशा ही खुले तौर पर सभी चीजें शेयर करती रही हैं. हालांकि वह अपने बच्चे के पिता को लेकर इस दौरान चुप्पी साधे रही हैं. वहीं, कई बार उन्होंने अपने मिस्ट्री मैन की कई बार झलक भी दिखाई है. वहीं, अब इलियाना और उनके मिस्ट्री मैन के रिश्ते को लेकर कुछ चीजें सामने आई हैं.

दरअसल, डीएनए की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना और माइकल, दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. डीएनए को मिली शादी रजिस्ट्री की डिटेल्स के अनुसार इलियाना ने इसी साल 13 मई को माइकल डोलन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और ठीक चार सप्ताह पहले इलियाना ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. हालांकि शादी की जगह और बाकी की डिटेल्स के बारे में पता नहीं चल पाया है. इन सभी चीजों में सबसे इंटरेस्टिंग चीज यह भी है कि उसी दौरान इलियाना ने एक वेडिंग वेन्यू के साथ अपनी सफेद दुल्हन के लिबास में तस्वीर शेयर की थी. 

ये भी पढ़ें- Ileana D'Cruz ने बेटे को दिया जन्म, रिवील किया अपने बेबी बॉय का फेस, नाम का भी किया खुलासा

तस्वीर को लेकर कंफर्म नहीं

हालांकि यह पूरी तरह से कंफर्म नहीं है कि यह तस्वीर उनकी शादी की है या किसी पुराने फोटोशूट की है. माइकल के बारे में इस फैक्ट के अलावा ज्यादा जानकारी नहीं है कि वह और इलियाना पिछले साल से एक साथ हैं. 

Ileana DCruz: इलियाना डिक्रूज

फैंस के साथ शेयर की मां बनने की खुशी

वहीं, शनिवार की शाम को इलियाना ने इंस्टाग्राम पर फैंस को जानकारी दी कि उनके बेटे कोआ फीनिक्स डोलन का जन्म 1 अगस्त को हुआ है. उन्होंने उसकी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता है कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं. दिल भर आया है. जून में इलियाना ने माइकल के साथ एक ब्लर तस्वीर शेयर की थी और अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ चीजें शेयर की थीं. उन्होंने लिखा था-प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही सुंदर ब्लेसिंग है. मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसे फील करने के लिए इतनी लकी रहूंगी. इसलिए मैं खुद को इनक्रेडिबल तौर पर लकी मानती हूं. इस सफर पर रहो. मैं यह बता नहीं सकती कि अपने अंदर विकसित हो रही लाइफ को महसूस करना कितना प्यारा है. 

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Ileana D'cruz का बढ़ते वजन से ऐसा हुआ हाल, बोलीं- डॉक्टर के पास जाने से भी मदद नहीं मिलती

पार्टनर की कर चुकी हैं इलियाना तारीफ

वहीं, अपने पार्टनर को लेकर भी इलियाना ने बीते दिनों एक नोट लिखा था और माइकल को थैंक्यू कहा था. एक्ट्रेस ने नोट में लिखा था- और जिन दिनों में अपना ध्यान रखना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरे लिए चट्टान रहा है. जब उसे लगता है कि मैं टूटने लगी हूं तो उसने मुझे पकड़ लिया है, मेरे आंसू पोंछ देता है और मुझे स्माइल करवाने के लिए फनी चीजे सुनाता है. या फिर कई बार बस गले लगाता है, जब वह जानता है कि मुझे उस मोमेंट में बस वही चाहिए. 

पिता को लेकर यूजर्स पूछ चुके हैं सवाल

आपको बता दें कि इलियाना ने जिस दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, उसके बाद से लोगों ने एक्ट्रेस से बच्चे के पिता के बारे में कई सवाल किए थे. हालांकि उन्होंने इस दौरान कभी भी कुछ भी नहीं कहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement