Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Narendra Modi का भाषण सुन बीमार Kangana Ranaut में जागी ऐसी देशभक्ति, लिख डाला लंबा मैसेज

Kangana Ranaut इन दिनों Dengue से जूझ रही हैं. हालांकि, स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके को खास तरीके से सेलीब्रेट करने से वो फिर भी पीछे नहीं रहीं. कंगना ने अपने पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ कर डाली है.

Latest News
PM Narendra Modi का भाषण सुन बीमार Kangana Ranaut में जागी ऐसी दे��शभक्ति, लिख डाला लंबा मैसेज

Kangana Ranaut, PM Narendra Modi: कंगना रनौत ने की पीएम मोदी की तारीफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन डेंगू से जूझ रही हैं लेकिन इस बीच वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं. आज स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर बीमारी की हालत में भी उनका देशभक्ति का जज्बा फीका नहीं पड़ा. उन्होंने 15 August के मौके पर सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए देश को लिए अपने जज्बात बयां किए हैं. अपने पोस्ट में कंगना ने फोटो शेयर कर ये भी बता दिया कि वो किस कदर बीमार हैं. पोस्ट में कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाषण का जिक्र करते हुए उनकी जमकर तारीफें की हैं.

कंगना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं वीडियो में वो सोफे पर बैठी हुई हैं और हाथ में तिरंगा लिए उसे लहराती नजर आ रही हैं. वहीं, तस्वीर के जरिए उन्होंने हाथ में लगी ड्रिप के जरिए बयां किया है कि उनकी हालत किस कदर खराब है लेकिन फिर भी उन्होंने एक लंबा मैसेज लिख डाला है.

ये भी पढ़ें- हर घर तिरंगा अभियान से जुड़े फिल्मी सितारे, कुछ इस तरह मनाया आजादी का जश्न  

Kangana Ranaut

इन तस्वीरों के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा- 'अपने कमरे से बाहर नहीं निकल पाई लेकिन नेशनल सेलिब्रेशन का जज्बा मुझे पर जबरदस्त तरीके से हावी रहा... मेरे होम स्टाफ से लेकर नर्सें, माली सब एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे'.

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त पर घर बैठे एकदम फ्री में देखें देश भक्ति से लबरेज ये बॉलीवुड फिल्में

कंगना ने आगे लिखा- 'मैंने सुबह माननीय प्रधानमंत्रीजी का भाषण सुना... कहते हैं ना कि एक इंसान पूरी दुनिया बदल सकता है, यह बात हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी पर लागू होती है.  मैंने अपनी पूरी जिंदगी में लोगों में राष्ट्रवाद, कर्तव्य और देशभक्ति का ऐसा उत्साह नहीं देखा. शायद ऐसी ही चेतना को अवतार कहते हैं, जो कि खुद ही ऊपर नहीं उठते बल्कि सैकड़ों, हजारों बल्कि पूरी मानवता का उत्थान करते हैं. जय हिंद.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement