Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pranjal Dahiya देती हैं सपना चौधरी को तगड़ी टक्कर, 22 की उम्र में कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस Pranjal Dahiya इन दिनों काफी चर्चा में है. लोगों का कहना है कि वह हरियाणा की अगली सपना चौधरी हैं. प्रांजल लोगों को इन दिनों काफी पसंद आ रही है.

Latest News
Pranjal Dahiya देती हैं सपना चौधरी को तगड़ी टक्कर, 22 की उम्र में कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

Pranjal Dahiya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों हरियाणवी गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं इन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया(Pranjal Dahiya) हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गई हैं. एक्ट्रेस ने कम समय में ही एक अच्छी पहचान हासिल की है. प्रांजल आज हरियाणा के घर-घर जानी जाती हैं. उनके फैंस की लिस्ट में बच्चे से लेकर बूढ़े शामिल हैं. 

प्रांजल दहिया का सरनेम रंजीत बावा भी है. इंडस्ट्री में आने से पहले प्रांजल दहिया टिक टॉक पर वीडियोज बनाती थीं. एक्ट्रेस 52 गज का दामन गाने से काफी फेमस हो गई थी. इस गाने के बाद एक्ट्रेस की तुलना सपना चौधरी से होने लगी थी. एक्ट्रेस सपना चौधरी को तगड़ी टक्कर देती हैं. वह अपने बेहतरीन डांस मूव्स और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. महज तीन महीने में उन्होंने अपने वीडियो पर 45 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज पाए थे और इसके बाद वह अपने इस गाने के चलते घर-घर में पहचान बना ली. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2 में मनीषा रानी और बेबिका के बीच हुई घमासान लड़ाई, बचाव में अभिषेक ने धुर्वे को कहा-घटिया

कुछ ऐसा है प्रांजल का परिवार

प्रांजल की पर्सनल लाइफ को लेकर बात की जाए तो वह हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली हैं. उनका जन्म 5 मई 2001 को हुआ था. वह एक हिंदू परिवार से संबंध रखती हैं. एक्ट्रेस के परिवार में उनके पिता शशि दहिया और मां सीमा दहिया हैं. इसके अलावा उनके दो भाई हैं, जिसमें से एक का नाम सुशांत है और दूसरे का नाम राहुल है. वहीं, एक्ट्रेस की एक बड़ी बहन भी है, जिसका नाम नेहा है. 

ये भी पढ़ें- अमरनाथ यात्रा पूरी कर अब दरगाह पहुंचीं Sara Ali Khan, हाथ जोड़ मांगी दुआ  

प्रांजल की नेटवर्थ

प्रांजल की नेटवर्थ को लेकर बात की जाए तो वह एक गाने के लिए कम से कम 50 से 60 हजार रुपये तक चार्ज करती हैं. वहीं, उनकी एक महीने की कमाई करीब 5 से 6 लाख रुपये बताई जाती है. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस कुल करोड़ की संपत्ति की मालकिन है. 

सोशल मीडिया पर हैं लाखों फॉलोअर्स

प्रांजल दहिया फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने शॉर्ट सॉन्ग वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वह अक्सर ही हरियाणवी और पंजाबी गानों पर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाती नजर आती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से भी ज्यादा के फॉलोअर्स हैं. 

कई गानों में कर चुकी हैं एक्ट

वहीं, जिस तरह से सपना चौधरी ने हरियाणवी इंडस्ट्री में अपने डांस और गानों से पहचान बनाई है और उन्होंने कई गानों में एक्ट किया है. इसी तरह से प्रांजल भी कई गानों में काम कर चुकी हैं, जिसमें जिप्सी, पानी लेवन चली, आइये रे कबूतरी, चांद जैसे गाने सूट किए हैं. वहीं, फैंस उनकी स्माइल और सिंपल सूट वाले लुक के बहुत दीवाने है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement