Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिना बताए ही Sohail Khan ने चुकाया था Mukesh Rishi के बेटे का बिल, एक्टर ने कहा-ये दोस्ती से कम है क्या

मुकेश ऋषि(Mukesh Rishi) ने खुलासा किया कि एक बार सोहेल खान(Sohail Khan) ने उनके बेटे का रेस्टोरेंट का पूरा बिल बिना बताए चुका दिया था.उन्होंने कहा ये दोस्ती से कम है थोड़ी न है.

बिना बताए ही Sohail Khan ने चुकाया था Mukesh Rishi के बेटे का बिल, एक्टर ने कहा-ये दोस्ती से कम है क्या

Mukesh Rishi Sohail Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री में सभी के सबसे अच्छे दोस्त कहे जाते हैं, जो अक्सर ही किसी भी कलाकार की मुसीबत के समय मदद करते हुए देखे जाते हैं. एक्टर हमेशा ही अपने करीबियों और साथियों के लिए मौजूद रहते हैं. वहीं, सलमान के छोटे भाई सोहेल खान(Sohail Khan) भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रहे हैं. वह भी बड़े भाई की तरह एक बेहतरीन दोस्ती की मिसाल पेश करते हैं. एक्टर मुकेश ऋषि(Mukesh Rishi), जो गुंडा, सरफरोश और जुड़वा जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के कारण फिल्म इंडस्ट्री में फेमस हुए हैं. उन्होंने हाल ही में सोहेल खान को लेकर एक किस्सा शेयर किया है.

तीन दशक पुराने करियर में मुकेश एक बेहद शांत एक्टर हैं. यहां तक कि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा प्राइवेट रही है. एक्टर का मानना है कि उन्हें कुछ कलाकारों को करीब से जानने का मौका मिला है, लेकिन वह उन्हें दोस्त नहीं कह सकते हैं. बॉलीवुड ठिकाना को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि मैं किसी लॉबी(ग्रुप) में नहीं आता हूं. मैं जिस भी फिल्म में हूं, जो भी मेरे सीनियर हैं, मेरे मन में उनके लिए सम्मान है और मैं ज्यादा उम्मीद नहीं करता हूं. अपने करियर में उन्होंने कई बार दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के साथ काम किया है और वह उन्हें अच्छे से जानते हैं. लेकिन वह उन्हें दोस्त नहीं कह सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  Aamir Khan का सहारा बनेंगे Salman Khan, फैंस के लिए होगा ये बड़ा सरप्राइज

धर्मेंद्र नहीं है मुकेश के दोस्त

उन्होंने बताया कि मैं कैसे कहूं कि मैं धरम जी का दोस्त हूं. मैंने इतनी इज्जत की है उनकी. देखिए जो बड़े लोग हैं ना इनकी जिंदगी जीने का एक तरीका है. तो अब उनकी पार्टी में चले जाना, दोस्ती की निशानी है, तो मैं तो गया ही नहीं ज्यादा और मैं कहूं कि मुझे ज्यादा लोग बुला रहे हैं तो ऐसा भी नहीं है. मैं नाराज भी नहीं हूं. आज भी आमिर कहीं मिल जाएं मुझे, तो सम्मान से मिलते हैं मेरे लिए यही काफी है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने जिस काले हिरण का किया था शिकार, उसका स्मारक बना रहा है बिश्नोई समाज

सोहेल ने चुकाया था बेटे का बिल

इसके बाद उन्होंने सोहेल खान के बारे में एक किस्सा शेयर किया और बताया कि किस तरह से सोहेल ने एक रेस्टोरेंट में उनके बेटे के बिल दिया था. उन्होंने बताया कि अभी एक दिन मेरा बेटा एक रेस्टोरेंट में गया था अपने दोस्तों के साथ. वहां पर सोहेल खान भी आए हुए थे. फिर बातों बातों में उन्हें पता चला कि मेरा बेटा वहां है, तो जाते जाते सोहेल ने पूरा बिल चुका दिया और चले गए. ये सब दोस्ती से कम थोड़ी है. बता दें कि मुकेश को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म बिफोर यू डाई में देखा गया था, जो कि साल 2022 में रिलीज हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement