Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oye Ayesha new video: Salman Khan की फैन हैं पाकिस्तानी गर्ल, फेमस गाने पर किया लिप-सिंक, वायरल हुआ वीडियो

Oyee Ayesha new video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने एक बार फिर अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो Salman Khan के गाने पर लिप सिंक करती नजर आईं.

Oye Ayesha new video: Salman Khan की फैन हैं पाकिस्तानी गर्ल, फेमस गाने पर किया लिप-सिंक, वायरल हुआ वीडियो

Oye Ayesha Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की आयशा (Pakistani Girl Ayesha) का एक वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इसमें वो लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' (Mera Dil ye pukare song) पर डांस कर रही थीं. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और 18 साल की आयशा इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. उनकी खूबसूरती और उनके डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर कई लोगों की दिल जीत लिया और उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ था. इसी बीच आयशा ने फिर से नया वीडियो  (Oye Ayesha New video) शेयर किया है जिसमें वो सलमान खान (Salman Khan) के हिट गाने पर लिप सिंक करती हुई नजर आईं. 

इंटरनेट सेंसेशन आयशा के चाहने वाले पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी हैं. हालांकि वो एक मामूली लड़की है जो पाकिस्तान से है और टिकटॉक पर बहुत फेमस है. वो अक्सर बॉलीवुड के गानों पर लिप सिंक कर वीडियो पोस्ट करती हैं जो काफी वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म टाइगर जिंदा है के फेमस सॉन्ग दिल दियां गल्लां गाने पर लिप सिंक किया. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर छाया 'मेरा दिल ये पुकारे' का भोजपुरी वर्जन, सुनकर झूम उठेंगे

एक तरफ जहां फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आया तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. एक यूजर ने लिखा 'एक वीडियो से वायरल हुई तुम तो अपने आप को अलिया भट्ट समझने लगी, शर्म करो शर्म.' एक और यूजर ने लिखा 'जाकर दांत लगवाओ पहले.' हालांकि आयशा की तारीफ करने वाले लोग भी कम नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें: Oye Ayesha Dance Video की 'कॉपी' करने पर ट्रोल हुईं Anjali Arora, लोग बोले-पूरा ट्रेंड खराब कर दिया

TikTok स्टार हैं Oye Ayesha

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली आएशा एक फेमस टिकटॉक स्टार हैं. बीते दिनों आयशा अपनी दोस्त की शादी में पहुंची थीं जहां उन्होंने लता मेंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर एक डांस किया था. इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ और रातों रात तेजी से वायरल हो गया. अपने इसी डांस के कारण आयशा को लोग पहचानने लगे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement