Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फेमस कॉमेडियन Sugandha Mishra बनी मां, 35 साल की उम्र में दिया बेटी को जन्म, यहां देखें पहली झलक

फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा(Sugandha Mishra) और डॉक्टर संकेत भोसले माता पिता बन गए हैं और उन्होंने एक प्यारी से बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया है.

Latest News
फेमस कॉमेडियन Sugandha Mishra बनी मां, 35 साल की उम्र में दिया बेटी को जन्म, यहां देखें पहली झलक

Sugandha Mishra Dr Sanket Bhosale

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुगंधा मिश्रा(Sugandha Mishra) टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी के लिए जानी जाती है. वहीं, सुगंधा मिश्रा को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है, कि वे मां बन गई हैं. दरअसल,उन्होंने 35 साल की उम्र में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है और इस बारे में जानकारी उनके पति डॉक्टर संकेत भोसले(Dr Sanket Bhosale) ने दी है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और फैंस के साथ अपनी खुशी बांटी है.

डॉक्टर भोसले ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अस्पताल से ही शेयर किया है. इस दौरान वे अपने डॉक्टर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. वे वीडियो में कहते हैं कि मैं अब पापा बन गया हूं और वे अपनी पत्नी यानी की सुगंधा के लिए कहते हैं कि और ये मां बन गई है. इसके बाद अस्पताल के बिस्तर पर लेटी सुगंधा भी कैमरे में मुस्कुराते हुए नजर आती हैं. इसके बाद सुगंधा और संकेत अपनी बेटी की पहली झलक दिखाते हैं. हालांकि कपल ने अपनी प्यारी बेटी का चेहरा हार्ट इमोजी से कवर किया हुआ था.

ये भी पढ़ें- पुष्पा द राइज के लिए Allu Arjun नहीं, ये स्टार था मेकर्स की पहली पसंद

बेटी के होने पर संकेत ने जताई खुशी

इस वीडियो को शेयर करते हुए डॉक्टर भोसले ने कैप्शन में लिखा- यूनिवर्स ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार का आशीर्वाद दिया है. हमारे प्यार का प्रतीक. हमें एक प्यारी सी बेबी गर्ल का आशीर्वाद मिला है. प्लीज अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें. इसके बाद फैंस भी कपल को शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस जमकर दोनों को और बच्ची को दुआएं दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Munawar ने किया Ankita को एक्सपोज, तो Salman Khan ने लगाई फटकार

अक्टूबर ने की थी प्रेग्नेंसी अनाउंस

वहीं, आपको बता दें कि सुगंधा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट अक्टूबर के महीने में की थी. इसके साथ ही कपल ने बेबी शॉवर का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. कपल को अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए देखा गया है. बता दें कि सुगंधा और संकेत की शादी ढाई साल पहले हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement