Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज के दूसरे दिन ढेर हुई Ranbir Kapoor की फिल्म Tu Jhoothi Mein Makkaar, Holi के बाद कमाई में आई गिरावट

Ranbir Kapoor की फिल्म Tu jhoothi main makkaar होली के मौके पर दुनियाभर में रिलीज हुई थी. पहले दिन फिल्म ने बंपर कमाई की पर दूसरे दिन ये फीकी पड़ गई.

Latest News
रिलीज के दूसरे दिन ढेर हुई Ranbir Kapoor की फिल्म Tu Jhoothi Mein Makkaar, Holi के बाद कमाई में आई गिरावट

Tu jhoothi main makkaar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mein Makkaar) होली (Holi Film Release) के मौके पर रिलीज हुई. फिल्म को लेकर पहले दिन लोगों का पॉजीटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला. होली का त्योहार होने और छुट्टी होने के चलते कई दर्शक थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे जिसकी वजह से इसकी कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली. सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म की जमकर तारीफ करते दिखे. हालांकि दूसरे दिन यानी गुरुवार को इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली.

लव रंजन की फिल्म में रणबीर- श्रद्धा पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दिए हैं. दोनों ने होली के मौके पर रोमांस का ऐसा तड़का लगाया है कि दर्शकों इस फिल्म की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. पहले दिन फिल्म की कमाई की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छी कमाई की है. देश के कई हिस्सों में होली की छुट्टी होने के कारण इसके टिकटों की बिक्री में इजाफा हुआ था. पहले दिन इसने 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.

पहले दिन के मुकाबले तू झूठी मैं मक्कार के दूसरे दिन की कमाई में गिरावट देखने को मिली है. तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 2.34 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये आंकड़ा गुरुवार दोपहर 3 बजे तक का है. ऐसे में अब मेकर्स की चिंता बढ़ गई है. हालांकि उन्हें आने वाले वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें: Tu Jhoothi Main Makkaar: Ranbir-Shraddha की फिल्म पर मंडराया खतरा, रिलीज होते ही चंद मिनटों में ऑनलाइन हुई लीक

वहीं तू झूठा मैं मक्कार ऑनलाइन लीक हो गई है. फिल्म एचडी क्वालिटी में कई टोरेंट साइट्स पर उपलब्ध है. इससे फिल्म पर खतरा मंडरा रहा है. ये Filmyzilla, Movierulez, Telegram, Tamilrockers, 123movies जैसी साइटों पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: Tu Jhuthi Mai Makkar Review: Holi पर Ranbir, Shraddha ने लगाया रोमांस का तड़का, जानें क्या बोली पब्लिक?

तू झूठा मैं मक्कार में रणबीर और श्रद्धा के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी नजर आए. वहीं फिल्म में लव रंजन के दोस्त कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा ने भी फिल्म में कैमियो किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement