Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yash Chopra की पत्नी Pamela Chopra का 74 की उम्र में निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Yash Chopra की पत्नी Pamela Chopra का निधन हो गया है. Aditya Chopra और Uday Chopra पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है.

Yash Chopra की पत्नी Pamela Chopra का 74 की उम्र में निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Yash Chopra Wife Pamela Chopra Passed Away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिग्गज फिल्ममेकर यश चोपड़ा के जाने के बाद अब उनकी पत्नी (Yash Chopra Wife) पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) भी इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 74 की उम्र में गुरुवार को पामेला का निधन हो गया है. पामेला के निधन के बाद उनके दोनों बेटे आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के साथ- साथ पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. कुछ दिनों पहले पामेला की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी और इसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी अस्पताल में पामेला ने आखिरी सांस ली है.

YRF के प्रमुख आदित्य चोपड़ा और एक्टर उदय चोपड़ा ने अपने पिता यश चोपड़ा को 2012 में खो दिया था. इसके बाद अब उनकी मां पामेला का भी 74 की उम्र में निधन हो गया है. मुंबई के लीलावती अस्पताल में पामेला का इलाज चल रहा था. वो पिछले 15 दिनों से लीलावती में भर्ती थीं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. डॉक्टर प्रहलाद प्रभुदेसाई ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि पामेला को निमोनिया हो गया था.

ये भी पढ़ें- आदित्य चोपड़ा के बयान पर भड़कीं उर्फी जावेद, Nepotism को लेकर लगा डाली क्लास

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

YRF की ओर से पामेला के निधन को लेकर पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट में लिखा है कि 'भारी मन से चोपड़ा फैमिली आपको ये सूचित करती है कि पामेला चोपड़ा का 74 की उम्र में गुरुवार सुबह निधन हो गया है. मुंबई में 11 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया है. हम आपकी प्रार्थनाओं के लिए आभारी हैं और दरख्वास्त करते हैं कि इस दुख की घड़ी में चोपड़ा परिवार को प्राइवेसी दें'.

ये भी पढ़ें- Yash Chopra इस वजह से स्विटजरलैंड में करते थे शूटिंग, ऐसे बने थे 'किंग ऑफ रोमांस'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement