Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mrs Chatterjee Vs Norway: बच्चों के लिए दुनिया से लड़ गईं Rani Mukerji, सच्ची घटना पर बनी है ये फिल्म

Rani Mukerji की फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें रानी ने एक रियल लाइफ बहादुर मां की कहानी सुनाई है.

Latest News
Mrs Chatterjee Vs Norway: बच्चों के लिए दुनिया से लड़ गईं Rani Mukerji, सच्ची घटना पर बनी है ये फिल्म

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer Out: मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे गवर्नमेंट ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की एक आने वाली फिल्म सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म का टाइटल है 'मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे' और इसका ट्रेलर (Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer Out) रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में रानी अपने दो बच्चों के लिए पूरे देश से पंगा लेती दिखाई दे रही हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि ये एक असली मां की कहानी है, जिससे उसके बच्चे सरकार ने छीन लिए थे.

'मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में बंगाली परिवार की कहानी दिखाई गई है, जो नॉर्वे में सेटल हो चुका है. इस परिवार में रानी मुखर्जी ने मां की भूमिका निभाई है, उनके दो छोटे- छोटे बच्चे हैं. रानी की पूरी दुनिया इन बच्चों तक ही सीमित है लेकिन फिर एक दिन इस हैप्पी फैमिली में बड़ा तूफान तब आता है जब उनके बच्चों के सरकारी संस्था की ओर से छीन लिया जाता है. इस फिल्म में एक ऐसी मां की कहानी दिखाई जाएगी जो अपने बच्चों को वापस पाने के लिए देश तो क्या पूरी दुनिया से लड़ जाती है. यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर-

ये भी पढ़ें- Rani Mukherjee ने निभाई उस असली मां की भूमिका जो अपने बच्चों के लिए पूरे देश से लड़ी, दिल दहलाने वाली कहानी

ये फिल्म 17 मार्च 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है और ट्रेलर को देखकर कई लोग रानी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में जो कहानी दिखाई गई है, वो असली घटना पर आधारित है. यानी वाकई एक महिला को इस दर्द से गुजरना पड़ा था लेकिन उसने अपने बच्चों के लिए दुनिया भर से पंगा ले लिया. उस मां को अपने बच्चे वापस मिले या नहीं, इसे ट्रेलर में सस्पेंस रखा गया है.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story: केरल से कैसे गायब हुईं 32 हजार महिलाएं? दिल दहला देगी ये कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement