Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey हुईं Oops मोमेंट का शिकार, क्रॉप टाप पहनकर निकलीं बाहर, लोग बोले- भांग पीकर निकली है क्या

Poonam Pandey अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी फेसस हैं और अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. इन दिनों वो फिर से सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पूनम ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

Poonam Pandey हुईं Oops मोमेंट का शिकार, क्रॉप टाप पहनकर निकलीं बाहर, लोग बोले- भांग पीकर निकली है क्या

Poonam Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्डनेस के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. अक्सर उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. उनका एक वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में है जिसमें वो क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. हालांकि वो इसको लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. उनका ये वीडियो देख लोगों के होश उड़ गए हैं वो जमकर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं.


दरअसल पैपराजी को पोज देते हुए पूनम पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें उन्होंने सफेद कलर का ट्रांसपेरेंट और छोटा टॉप पहना है. उनका ये लुक लोगों को एकदम नहीं भा रहा है. उनके इस ब्रालेस क्रॉप टॉप के कारण वो ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती है. वीडियो के दौरान उनका क्रॉप टॉप ऊपर उठ जाता है. साथ ही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन भी उनके साथ सेल्फी क्लिक कराता है. साथ ही एक्ट्रेस को पैपराजी से चिट-चैट करते देखा जा सकता है.पूनम का ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर काफी भड़क गए हैं. 

बता दें कि पूनम पांडे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी काफी बोल्ड वीडियो शेयर करती हैं. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में हॉट मूव्स करती नजर आ रही थी. मॉडल पूनम पांडे को आखिरी बार रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey B'day: विवादों से पुराना नाता, रिएलिटी शो में पूनम पांडे खोल चुकी हैं पति की पोल

ये भी पढ़ें: टॉपलेस होने का वादा करके Poonam Pandey ने जीते ताबड़तोड़ वोट, फैंस को बना दिया बेवकूफ?

पूनम पांडे कई बार बोल्ड फोटोज को लेकर खबरों में रही हैं और कई बार अपने चैलेंज की वजह से खबरों में आई हैं. एक बार 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की बात कहकर पूनम ने खूब चर्चा बटोरी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement