Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने बर्थडे पर सेक्सी वीडियो से फैंस के चौंकाया, कसीनो में किया डांस

Poonam Pandey ने अपना बर्थडे कसीनो में सेलीब्रेट किया है और उनके बर्थडे पार्टी का एक सेक्सी वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

Poonam Pandey ने बर्थडे पर सेक्सी वीडियो से फैंस के चौंकाया, कसीनो में किया डांस

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से पूनम कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने फैंस के साथ सेक्सी (Poonam Pandey Video) वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. ये पूनम की बर्थडे पार्टी (Poonam Pandey Birthday Party) का वीडियो है, जिसमें वो फैंस को सरप्राइज देती दिखाई रही हैं. पूनम ने अपनी बर्थडे पार्टी इस बार जरा हटके अंदाज में सेलीब्रेट की है.

पूनम पांडे ने अपना 32वां बर्थडे श्रीलंका के एक मशहूर कसीनो में सेलीब्रेट किया है और अपने धमाकेदार बर्थडे सेलीब्रेशन की झलक इंस्टाग्राम पर भी दिखाई है. उन्होंने सोशल अकाउंट पर कई तस्वीरों के साथ- साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. तस्वीरों में दिख रहा है कि पूनम ने अपने बर्थडे पर ब्लैक रंग की की स्लिप ड्रेस पहनी थी और इस लुक को ग्लैम बनाने के लिए उन्होंने फर शॉल हाथ में ले रखा था. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो स्टेज पर डांसर्स के बीच में अचानक पहुंच जाती हैं और सेक्सी डांस मूव्स दिखाती नजर आती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey: जब एक्ट्रेस ने किया था टॉपलेस होने का वादा, तब मां ने की थी पिटाई- पिता ने कह डाली थी ऐसी बात

इस डांस वीडियो में पूनम के डांस मूव्स के साथ दिख रहा है कि उनका बर्थडे कितने आलीशान तरीके से मनाया गया. वो बर्थडे पर कसीनो में केक काटती दोस्तों के साथ मस्ती करती और खेलती भी दिखाई दे रही हैं. पूनम पांडे की ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं, जिन पर फैंस उन्हें ताबड़तोड़ विशेज देते दिखाई दे रहे हैं. उनका ये ग्रैंड बर्थडे सेलीब्रेशन कई लोगों को हैरान कर देने वाला लगा है.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey के सेक्सी वीडियो ने मचाया हुडदंग, देखकर फैंस बोले 'इसी का इंतजार था'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement