Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिंगर Monali Thakur के साथ हुई बदसलूकी, कॉन्सर्ट में एक शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर किया कमेंट, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

Monali Thakur स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं तो ऑडियंस में मौजूद एक शख्स ने उनपर भद्द कमेंट किया. इसके बाद सिंगर ने शो को रोका और फिर जो किया उसकी काफी चर्चा है.

Latest News
सिंगर Monali Thakur के साथ हुई बदसलूकी, कॉन्सर्ट में एक शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर किया कमेंट, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

Monali Thakur मोनाली ठाकुर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्सर स्टेज पर परफॉर्म करते हुए कई कलाकारों को दर्शकों की बदसलूकी का शिकार होना पड़ता है. अब इस लिस्ट में फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) का भी नाम शामिल हो गया है. खबरों की मानें तो सिंगर के साथ भोपाल में हुए एक कॉन्सर्ट (Monali Thakur concert) के दौरान बदसलूकी हुई है. वो जब स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं तो भीड़ में मौजूद एक शख्स ने उनके प्राइवेट बॉडी पार्ट पर कमेंट कर दिया. इसके बाद मोनाली ने जो किया उसकी काफी चर्चा हो रही है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जानी मानी सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ एक कॉन्सर्ट में बदसलूकी हुई है. मामला 29 जून को भोपाल (मध्य प्रदेश) की सेज यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है. इस यूनिवर्सिटी में मोनाली का एक कॉन्सर्ट था. परफॉर्म करते समय ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने उनके प्राइवेट बॉडी पार्ट को लेकर कमेंट किया. फिर क्या था सिंगर इसपर भड़क गईं और उन्होंने शो को रोक दिया. यही नहीं मोनाली ने उस शख्स को खूब फटकार लगाई और वो इस दौरान काफी गुस्से में नजर आईं.

दैनिक भास्कर की खबर की मानें तो मोनाली ने कहा 'कुछ लोग छिपकर लोगों पर कमेंट करते हैं. ये सेक्सुअल हैरेसमेंट है और ये ठीक नहीं है. मैं इस मुद्दे पर आवाज उठा रही हूं, जिससे वो इसे याद रख सके.'


ये भी पढ़ें: Arijit Singh का हाथ खींचा, Sara Ali Khan को छुआ, इन सेलेब्स के साथ फैंस ने की गलत हरकत


हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी सिंगर के साथ ऐसी बदसलूकी हुई हो. साल 2023 में बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अरिजीत सिंह भी एक कॉन्सर्ट के दौरान घायल हो गए थे. वो महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अपनी लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे तो एक महिला ने उनका हाथ खींच लिया, जिससे उन्हें हाथ पर चोट लग गई. केवल सिंगर्स ही नहीं कई बार फिल्म स्टार्स के साथ भी फैंस बदसलूकी कर जाते हैं.

Hollywood सिंगर्स भी झेल चुके हैं बदसलूकी

भारत में ही नहीं विदेशी सिंगर्स को भी कई बार बदसलूकी सहनी पड़ती है. पिछले साल हॉलीवुड पॉपस्टार निक जोनस पर परफॉर्मेंस के दौरान एक महिला ने ब्रा फेंक दी थी. इसके बाद उनके साथ फिर ऐसी घटना हुई जब स्टेज पर गाना गाते समय ऑडियंस में से किसी ने उनपर एक चीज फेंक दी जिससे सिंगर काफी भड़ गए थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement