Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस मशहूर एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटी उम्र में एकलौती नातिन का हुआ निधन

हिंदी फिल्मों की दिग्गज अदाकारा Sushma Seth पर दुखों का पहाड़ टूटा है. उनकी एकलौती नातिन Mihik का छोटी उम्र में निधन हो गया है. मिहिका की मां भी जानी मानी एक्ट्रेस हैं.

Latest News
इस मशहूर एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटी उम्र में एकलौती नातिन का हुआ निधन

Sushma Seth Divya Seth Shah daughter Mihika Shah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सुषमा सेठ (Sushma Seth) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी बेटी दिव्या सेठ (Divya Seth) भी टीवी से लेकर बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. दोनों एक्ट्रेसेस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सुषमा की नातिन और दिव्या की एकलौती बेटी मिहिका शाह (Divya Seth Daughter Mihik Shah) का निधन हो गया है. छोटी उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली है. ऐसे में परिवार सदमे में है.

दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका शाह ने सोमवार को अंतिम सांस ली थी. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी बेटी के निधन की खबर साझा की है. उन्होंने लिखा 'बहुत दुख के साथ, हम आपको हमारी प्यारी मिहिका शाह के निधन की सूचना देते हैं, जो 5 अगस्त, 2024 को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गईं.' खबरों की मानें तो लंबी बीमारी के चलते मिहिका का निधन हुआ है.

Divya Seth इन फिल्मों में आईं नजर
दिव्या सेठ मशहूर अदाकारा सुषमा सेठ की बेटी हैं. दिव्या कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वो फिल्म दिल धड़कने दो, जब वी मेट, आर्टिकल 370, इंग्लिश विंग्लिश जैसी हिट मूवीज में दिखीं.


ये भी पढ़ें: Farah Khan की मां का निधन, इस Vlog में दिखी थी मां-बेटी की मस्ती, Video कर देगा Emotional


दादी-नानी के रोल से फेमस हुईं Sushma Seth
वहीं बात करें सुषमा की तो वो फिल्म सिलसिला, प्रेम रोग, तवायफ, नागिन, निगाहें, दीवाना, चांदनी, धड़कन, कभी खुशी कभी गम और कल हो न हो जैसी फिल्मों में काम  कर चुकी हैं. उन्होंने ऋषि कपूर से लेकर शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और प्रीति जिंटा समेत कई सितारों की दादी, मां और नानी के किरदार निभाए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement