Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shilpa Shetty उनकी मां और बहन पर लगा 21 लाख का लोन न चुकाने का आरोप

ANI के मुताबिक, अंधेरी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक बिजनेसमैन की शिकायत के बाद समन जारी किया है.

Shilpa Shetty उनकी मां और बहन पर लगा 21 लाख का लोन न चुकाने का आरोप

Shilpa shetty fraud case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty, उनकी मां Sunanda Shetty और बहन Shamita Shetty मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ कथित धोखाधड़ी की शिकायत के बाद मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी सहित उनकी बहन शमिता और मां सुनंदा को समन जारी किया है. साथ ही 28 फरवरी को अदालत में पेश होने को कहा है. शेट्टी परिवार पर 21 लाख रुपये न चुकाने का आरोप है. यह शिकायत एक बिजनेसमैन ने की है.

ANI के मुताबिक, अंधेरी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक बिजनेसमैन की शिकायत के बाद समन जारी किया है. बिजनेसमैन ने शेट्टी परिवार पर 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने का आरोप लगाया है. कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिजनेसमैन ने दावा किया है कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे. कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक उन्हें जनवरी 2017 तक ब्याज समेत पूरी रकम चुकानी थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

समन के बीच शिल्पा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी अपनी मां सुनंदा शेट्टी के साथ रविवार को अलीबाग घूमने गई थीं. वैलेंटाइन डे से पहले शमिता के बॉयफ्रेंड-एक्टर राकेश बापट भी तीनों के साथ थे. कई तस्वीरों और वीडियो में शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा भी उनके साथ देखे गए. हालांकि उनके साथ राज कुंद्रा नजर नहीं आए.

ये भी पढ़ें:

1- Valentine's Day से 1 दिन पहले टूटा Rakhi Sawant का रिश्ता, इंस्टाग्राम पर दी खबर

2- कैंसर की 4th स्टेज में टीवी एक्टर Vibhu Raghave, वीडियो में हुए इमोशनल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement