Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रभास की Radhe Shyam रिलीज होते ही हुई लीक, मेकर्स को करोड़ों का नुकसान

Prabhas और पूजा हेगड़े की फिल्म Radhe Shyam रिलीज हो चुकी है लेकिन पहले दिन ही ये फिल्म लीक हो गई है.

Latest News
प्रभास की Radhe Shyam रिलीज होते ही हुई लीक, मेकर्स को करोड़ों का नुकसान

Radhe Shyam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म 'राधे श्याम' सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी मिला-जुला रेस्पॉन्स मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास और पूजा के स्टारडम के बूते ये फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है. वहीं, इन सबके बीच इस फिल्म के मेकर्स के लिए निराश कर देने वाली खबर आ रही है. 'राधे श्याम' रिलीज के बाद पहले दिन ही लीक (Radhe Shyam Leaked) हो गई है. इसकी वजह से मेकर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है.

फिल्म के लिए नुकसान

'राधे श्याम' को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ वेब साइट्स के साथ ही टोरेंट पर राधे श्याम लीक हो गई है. बताया जा रहा है कि फिल्म एचडी में लीक हुई है. इसकी वजह से मेकर्स को करोंड़ों का नुकसान झेलना पड़ सकता है. लीक होने की वजह फिल्म के कई दर्शक थिएटर्स तक नहीं पहुंचेंगे और बॉक्स ऑफिस पर इसका बुरा असर पड़ेगा. महामारी के दौरान पहले ही फिल्म को मार झेलनी पड़ रही है और इस बीच पायरेसी इसके लिए डिजास्टर ला सकती है.

ये भी पढ़ें- सच हो गई Kangana Ranaut के लिए ज्योतिष की ये भविष्यवाणी, प्रभास ने सुनाया किस्सा

ये भी पढ़ें- VIDEO: Allu Arjun से समांथा तक जानें कैसी है साउथ सुपरस्टार्स की हिंदी? प्रभास के दो शब्द सब पर भारी

फिल्म बॉक्स ऑफिस

बात करें बॉक्स ऑफिस की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने भारत और ग्लोबल दोनों बाजारों में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी शुरुआत की है. शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर 28 करोड़ कमाए हैं. प्रभास की इस रोमांटिक थ्रिलर ने अपने हिन्दी डब संस्करण की रिलीज के साथ लगभग 6 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके अलावा फिल्म ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1 मिलियन डॉलर की कमाई की है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement