Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहली कमाई से छोटी कार खरीदी तो भिखारी ने उड़ाया था Randhir Kapoor का मजाक

बर्थडे बॉय रणधीर कपूर ने कपिल शर्मा के शो पर अपने करियर के शुरुआती दिनों का यह मजेदार किस्सा शेयर किया था.

पहली कमाई से छोटी कार खरीदी तो भिखारी ने उड़ाया था Randhir Kapoor का मजाक

Randhir Kapoor birthday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज यानी कि 15 फरवरी को Randhir Kapoor अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. मजाकिया अंदाज और दिल खोलकर बात करने वाले रणधीर कभी भी अपनी पुरानी बातें करने से हिचकते नहीं हैं. चाहे कैसा भी किस्सा हो मूड में होते हैं तो सुनाकर ठहाके जरूर लगाते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर एक मजेदार किस्सा सुनाया था. यह किस्सा उनके फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों का था जब एक भिखारी ने उनका मजाक उड़ाया था. 

रणधीर कपूर ने बताया कि जब उन्हें काम मिलने लगा और वह ठीक-ठाक कमाई करने लगे तो उन्होंने एक छोटी सी कार खरीद ली. रणधीर कपूर ने बताया कि वह इसी गाड़ी से आना-जाना किया करते थे लेकिन एक दिन जब वह इस गाड़ी से आ रहे थे तो एक भिखारी उन्हें देखकर हंसने लगा. भिखारी ने रणधीर कपूर को देखकर हंसते हुए कहा कि इतनी छोटी सी गाड़ी. फिल्म में तो इतनी बड़ी गाड़ी होती है. भिखारी की बात रणधीर कपूर के दिल पर लग गई. इसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर्स से पैसे मांगे और अपनी पत्नी से घर में रखे पैसे मांग कर एक आलीशान गाड़ी खरीद ली. इस गाड़ी को लेकर जब वह अपने पिता के पास गए तो उन्होंने बधाई दी.

Randhir Kapoor birthday

रणधीर कपूर ने बताया कि फिर उन्होंने अपने पिता से कहा कि वह भी एक महंगी गाड़ी खरीद लें. इस पर राज कपूर ने कहा कि बेटे इस गाड़ी की जरूरत तुम्हें है, मुझे नहीं. मैं अगर बस में भी कहीं जाउंगा तो लोग कहेंगे कि देखो राज कपूर (Raj Kapoor) बस में बैठे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें:

1- बच्ची ने की सेक्स वर्कर Gangubai की नकल, Kangana Ranaut ने पैरेंट्स पर उठाए सवाल

2- VIDEO: Shehnaaz Gill की नेपाली फैन ने बनवाया उनके नाम का टैटू

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement