Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पड़ोसी Ketan Kakkad का दावा, Salman Khan के फार्म हाउस के नीचे दफन हैं फिल्म स्टार्स की लाशें

Ketan Kakkad ने Salman Khan पर  'डी गैंग' के फ्रंट मैन होने के आरोप भी लगाए हैं.

पड़ोसी Ketan Kakkad का दावा, Salman Khan के फार्म हाउस के नीचे दफन हैं फिल्म स्टार्स की लाशें

Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कुछ दिन पहले Salman Khan ने अपने पड़ोसी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था. इस मामले की सुनवाई सिटी सिविल कोर्ट में हुई इस दौरान सलमान ने पड़ोसी केतन कक्कड़ पर बेवजह अपनी धार्मिक पहचान को विवाद के बीच लाने का आरोप लगाया है. साथ ही यह भी कहा कि केतन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान के फार्म हाउस पर कई फिल्म स्टार्स की लाशों को दफनाया गया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने सुनवाई के दौरान केतन की सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यू कोर्ट के सामने पढ़े हैं. उन्होंने बताया कि Ketan Kakkad ने Salman Khan पर  'डी गैंग' के फ्रंट मैन होने, धार्मिक पहचान पर कमेंट करने और केंद्र व राज्य स्तर पर सत्ताधारी पार्टी से जुड़े होने के आरोप लगाए हैं.

केतन ने दावा किया कि सलमान बच्चों की तस्करी में भी शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की लाशों को दफनाया भी जाता है. केतन के वीडियो खूब शेयर किए जा रहे हैं. वहीं सलमान ने केतन को उन्हें बदनाम करने से रोकने और उनकी वीडियो सोशल मीडिया से हटाने के लिए कहा है.

सलमान की तरफ से बोलते हुए उनके वकील प्रदीप गांधी ने कहा कि सभी आरोप बिना किसी सबूत के लगाए जा रहे हैं. यह केवल सलमान की इमेज खराब करने की एक कोशिश है. सलमान ने अपने वकील के जरिए कहा, एक प्रॉपर्टी विवाद में आप मेरी इमेज क्यों खराब कर रहे हैं? आप इस विवाद में मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, पिता मुसलमान हैं और मेरे भाईयों की भी शादी हिंदू लड़कियों से हुई है. हम सब लोग मिलकर सारे त्योहार साथ सेलिब्रेट करते हैं.

सलमान खान ने आगे कहा, 'आप एक पढ़े लिखे इंसान हैं, कोई गुंडा छाप नहीं जो इस तरह के आरोप लगाएं. आजकल सबसे आसान काम है कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकाल देना.' सलमान ने यह भी कहा कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है.

क्या है मामला?

सलमान खान ने मानहानि केस में पड़ोसी केतन कक्कड़ पर आरोप लगाया था कि केतन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है. सलमान की दायर याचिका के मुताबिक, केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में एक्टर के खिलाफ अपशब्द बोले थे. बता दें कि केतन पनवेल में सलमान के फार्महाउस के पास वाली जमीन के मालिक हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Salman Khan के नए Song Main Chala का Teaser रिलीज, नई एक्ट्रेस के साथ आए नजर

2- सलमान खान की खूबसूरत भांजी Alizeh Agnihotri बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, देखें Photos

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement