Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इन एक्ट्रेसेज ने Hit से ज्यादा दी हैं FLOP फिल्में, फिर भी कहलाती हैं STAR

लोग इन्हें केवल फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि उनकी सोच और विचारों के लिए भी जानते हैं. तभी तो कई फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद उन्हें स्टार कहा जाता है.

इन एक्ट्रेसेज ने Hit से ज्यादा दी हैं FLOP फिल्में, फिर भी कहलाती हैं STAR

Sonam sonakshi controversies 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जो सामाजिक मुद्दों या राजनीति पर कमेंट कर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वे फिल्मों में चाहें जो भी करें लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने एक अलग पहचान बना ली है. लोग उन्हें केवल फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि उनकी सोच और विचारों के लिए भी जानते हैं. तभी तो कई फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद उन्हें स्टार कैटेगरी में रखा जाता है. यह सब उनके बेबाक रवैया का नतीजा है.

1- स्वरा भास्कर

JNU से जर्नलिज्म की पढ़ाई कर चुकीं स्वरा भास्कर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं. स्वरा हमेशा से अलग-अलग मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती नजर आई हैं. चाहे JNU हिंसा मामला हो या बीजेपी सरकार की नीतियों पर उंगली उठाना. स्वार हमेशा खुलकर बोलती आई हैं. अब जरा उनके फिल्मी करियर पर नजर डालें तो उनकी हिट फिल्मों के नाम पर रांझणा, तनु वेड्स मनु ही याद आती हैं जो मुख्य तौर पर उनकी फिल्में थी भी नहीं.

2- सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर कभी पैट्रियार्की के खिलाफ तो कभी अपने दूसरे कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. सांवरिया से हिंदी फिल्मों में अपना करियर शुरू करने वाली सोनम कपूर की केवल कुछ ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाई हैं. उनकी हिट फिल्मों की बात करें तो रांझणा, भाग मिल्खा भाग, नीरजा कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें सोनम की अच्छी फिल्मों की गिना जाता है.

3- सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन पर नेपोटिज्म के आरोप लगे. कहा गया कि पिता शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से उन्हें काम मिल रहा है. इसका जवाब देने के लिए सोनाक्षी सोशल मीडिया पर आईं, खुल कर जवाब दिए. वह सोशल मीडिया पर इस स्तर की ट्रोलिंग का शिकार हुईं कि उन्होंने आखिर में ट्विटर हैंडल बंद कर दिया था. फिल्मों की बात करें तो केवल दबंग सीरीज, हॉलिडे, सन ऑफ सरदार को उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में डाला जा सकता है. ये फिल्में सोनाक्षी से ज्यादा सलमान, अजय और अक्षय की थीं. 

ये भी पढ़ें:

1- VIRAL VIDEO: सुबह-सुबह बकरियां चराते दिखे Akshay Kumar

2- FACT CHECK- क्या है Urfi Javed और Yogi Adityanath की मीटिंग का सच?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement