Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suniel Shetty ने बिटिया के लिए बुक किए होटल- हलवाई, जानिए अथिया-राहुल की ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी डिटेल

Athiya Shetty- KL Rahul की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चाओं के बीच Suniel Shetty की तैयारियों को लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

Latest News
Suniel Shetty ने बिटिया के लिए बुक किए होटल- हलवाई, जानिए अथिया-राहुल की ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी डिटेल

सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी, केएल राहुल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty- KL Rahul Wedding) की शादी को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. आथिया शेट्टी और के एल राहुल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों भले की सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के साथ प्यार भरे पोस्ट करते दिख जाते हों लेकिन अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से कभी कोई बात नहीं की है. वहीं, अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अथिया और राहुल के परिवारों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है. बताया ये भी जा रहा है कि सुनील शेट्टी ने तो बेटी के खास दिन को और भी ग्रैंड बनाने की तैयारी कर ली है.

सुनील शेट्टी की तैयारी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल को लेकर सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं. ये सुनील शेट्टी के परिवार की पहली शादी को होगी और ऐसे में सुनील शेट्टी काफी इमोशनल भी हैं. सुनील शेट्टी इस शादी को लेकर काफी बिजी हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक वो बिटिया की शादी में सबकुछ परफेक्ट देखना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने बेस्ट होटल, केटरर और डिजाइनर बुक कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Sridevi से Baahubali की 'देवसेना' तक, हीरो की मां और गर्लफ्रेंड दोनों बन चुकी हैं ये 7 एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने अपने फैंस को कुछ इस तरह दी ईद की मुबारकबाद, वीडियो वायरल

गेस्ट लिस्ट

बताया ये भी जा रहा है कि क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार्स की ये वेडिंग काफी ग्रैंड होगी. इसके अलावा ये भी सामने आया है कि शादी जुहु के फाइव स्टार होटल में हो सकती है. गेस्ट लिस्ट की बात करें तो इस शादी में बॉलीवुड- साउथ इंडस्ट्री के कई लोगों के साथ-साथ नामी क्रिकेटर्स को भी इनवाइट भेजा जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो बेटी की शादी को लेकर सुनील काफी इमोशनल भी हैं और वो पिता की जिम्मेदारी अच्छे से निभाना चाहते हैं और इस शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement