Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 15 में कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें बढ़ाएंगे ये 5 टीवी स्टार्स, चैलेंजर्स बनकर लेंगे एंट्री

अब शो में जान डालने के लिए मेकर्स ने एक बार फिर नया प्लॉट सजाया है.

Bigg Boss 15 में कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें बढ़ाएंगे ये 5 टीवी स्टार्स, चैलेंजर्स बनकर लेंगे एंट्री
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के जाने-माने स्टार्स सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), विशाल सिंह (Vishal Singh), आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) 'बिग बॉस 15' के घर में बतौर चैलेंजर्स शामिल होने वाले हैं. चारों चैलेंजर्स को वीकेंड के वार एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट्स की राह मुश्किल करने के लिए घर के अंदर भेजा जाएगा. 

बता दें कि छोटे पर्दे का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले बेहद करीब है. इसके चलते लगातार नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. वहीं अब शो में जान डालने के लिए मेकर्स ने एक बार फिर नया प्लॉट सजाया है. इस बार ये ट्विस्ट घर में मौजूद बाकी लोगों की नींद उड़ाने के लिए काफी है. हालांकि सभी चैलेंजर 'बिग बॉस' के घर में सिर्फ एक दिन ही बिताएंगे.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

घर में एंट्री करने वाली आकांक्षा पुरी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. यही वजह है कि आकांक्षा, शो को लेकर अक्सर चर्चा में रही हैं. वहीं सुरभि चंदना यूं तो कई बार 'बिग बॉस' के मंच पर गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब वह चैलेंजर बनकर शो में एंट्री करेंगी.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

'साथ निभाना साथिया' सीरियल में जिगर मोदी के रोल से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले विशाल सिंह भी शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. आखिरी नाम टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबिता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का है. मुनमुन के फैंस भी उन्हें घर के घर के अंदर देखने के लिए बेताब हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement