Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara ने अब तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, जानिए कैसे बनी साउथ की Blockbuster फिल्म

Kantara Box Office: कंतारा की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है. इस फिल्म ने अब Yash की फिल्म KGF 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ डाला है.

Latest News
Kantara ने अब तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, जानिए कैसे बनी साउथ की Blockbuster फिल्म

Kantara Box Office Collection: कांतारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kantara Box Office: इन दिनों साउथ की एक छोटे बजट वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. ये फिल्म है ऋषभ शेट्टी की कांतारा. ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. 30 सितंबर को रिलीज हुई कांतारा (Kantara) का बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार प्रदर्शन अभी भी जारी है. वहीं, अब इस फिल्म ने साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) का रिकॉर्ड तोड़ डाला है और इसके साथ एक और नया कारनामा कर दिया है.

KGF2 इस साल की सबसे चर्चित और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक मानी जाती है. वहीं, अब कंतारा ने इस फिल्म को भी पछाड़ दिया है. कन्नड़ भाषा की फिल्म कांतारा को इतना पसंद किया गया है कि इसे बाद में अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया. दिलचस्प बात ये ह कि 'कंतारा' उसी बैनर तले बनी है जिस पर पहले KGF2 बने चुकी है. यानी इसी बैनर की लगातार दूसरी फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है.

ये भी पढ़ें- Kantara के मेकर्स की बढ़ेंगी मुश्किलें! फिल्म पर लगा चोरी करने का आरोप

कांतारा ने व्यूरशिप की रेस में KGF2 को पछाड़ दिया है. ये बात खुद प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट के जरिए कही है. ट्वीट में लिखा है कि 'कांतारा कर्नाटक में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है'. बता दें कांतारा से पहले ये रिकॉर्ड एक्टर यश की फिल्म KGF2 के नाम था. 'कंतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 2.65 करोड़ कमा लिए हैं.

ये भी पढ़ें- Kantara Box Office: बिना प्रमोशन के छोटे बजट की फिल्म ने किया कमाल, जानें 7 दिनों की धुआंधार कमाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement