Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajinikanth से मिलने उनके घर पहुंचे Kantara के स्टार Rishab Shetty, पैर छूकर लिया थलाइवा का आशीर्वाद

Kantara के स्टार Rishab Shetty हाल ही में सुपरस्टार Rajinikanth से मिलने पहुंचे. इन दौरान ऋषभ ने रजनीकांत के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

Latest News
Rajinikanth से मिलने उनके घर पहुंचे Kantara के स्टार Rishab Shetty, पैर छूकर लिया थलाइवा का आशीर्वाद

Rajinikanth Rishab Shetty : रजनीकांत से मिले ऋषभ शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म 'कांतारा' (Kantara) रोज कमाई के नए झंडे गाड़ रही है. दर्शकों के साथ ही साथ कई सेलेब्स भी फिल्म की जमकर तारीफ कर चुके हैं. इस लिस्ट में अब सिनेमा के थलाइवा यानी रजनीकांत (Rajinikanth) भी शामिल हो गए हैं. हाल ही में कांतारा के डायरेक्टर और लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी सुपरस्टार रजनीकांत से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान थलाइवा ने ऋषभ की काफी तारीफ का और उन्हें आशीर्वाद भी दिया. 

ऋषभ शेट्टी ने रजनीकांत के साथ हुई मुलाकात की कुछ फोटो शेयर की हैं. इस दौरान वो थलाइवा के पैर छूते हुए नजर आए. फोटोज को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने कन्नड़ में लिखा, 'अगर आप एक बार हमारी तारीफ करेंगे तो हम आपकी सौ बार तारीफ करेंगे. धन्यवाद रजनीकांत सर, हमारी कांतारा फिल्म की सराहना के लिए हम हमेशा आभारी हैं.'

फिल्म 'कांतारा' (Kantara) दिन पर दिन नया इतिहास रच रही है. कमाई के मामले में ये फिल्म लगातार घमाल मचा रही है. कुछ दिन पहले सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्वीट कर फिल्म की तारीफ की थी. उन्होंने फिल्म को इंडियन सिनेमा का मास्टरपीस करार दिया है.

ये भी पढ़ें: Prabhas हुए Kantara के फैन, 'बाहुबली' ने दो बार देख डाली फिल्म

उन्होंने लिखा- 'कांतारा देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए. ऐसी फिल्मों को 'होंबले फिल्म्स' ही बना सकता है. ऋषभ शेट्टी, एक राइटर, डायरेक्टर और एक्टर के रूप में आपके काम को सलाम करता हूं साथ ही फिल्म में काम करने वाली पूरी टीम को बधाई देता हूं.'

ये भी पढ़ें: Kantara के मेकर्स की बढ़ेंगी मुश्किलें! फिल्म पर लगा चोरी करने का आरोप, मिली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

रजनीकांत के अलावा कई सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ की है. इसमें कंगना रनौत, प्रभास, राम गोपाल वर्मा, विवेक अग्निहोत्री और किच्चा सुदीप जैसे सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़े थे.

फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड

ऋषभ शेट्टी की कांतारा यश की KGF: चैप्टर 2 को पीछे छोड़ते हुए IMDb पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म बन गई है. मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: 1, नागार्जुन की द घोस्ट और चिरंजीवी के गॉडफादर के साथ बड़े पर्दे पर क्लैश होने के बावजूद कांतारा बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है.

यही नहीं फिल्म हिंदी में भी कमाल कर रही है. इसको पहले सिर्फ कन्नड़ भाषा में रिलीज किया था बाद में फिल्म के जबरदस्त प्रदर्शन को देखते हुए मेकर्स ने 14 अक्टूबर को हिंदी, तेलुगु और अन्य भाषाओं में भी फिल्म को रिलीज कर दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement