Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 में हुआ बड़ा और शॉकिंग इविक्शन, इस वजह से आधी रात में घर से बेघर हो गईं Archana Gautam

Bigg Boss 16 से शॉकिंग खबर आई है. बिना नॉमिनेशन के ही Archana Gautam को शो से बाहर कर दिया गया है वो भी रात के 3 बजे. जानें पूरा माजरा.

Latest News
Bigg Boss 16 में हुआ बड़ा और शॉकिंग इविक्शन, इस वजह से आधी रात में घर से बेघर हो गईं Archana Gautam

Archana Gautam अर्चना गौतम

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में पहला चौंकाने वाला इविक्शन हुआ है. शो से अर्चना गौतम (Archana Gautam) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. कहा जा रहा है कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ उनका झगड़ा हुआ था जिसमें वो हाथापाई करने लगी थीं. अर्चना ने शिव को पूल में धकेल दिया और उनके साथ आक्रामक व्यवहार किया. हालांकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि अर्चना को बुधवार सुबह लगभग 3 बजे तुरंत बिग बॉस 16 के घर से बाहर जाने के लिए कहा गया था.

दरअसल कहा जा रहा है कि शिव ठाकरे के साथ हाथापाई के बाद, उन्होंने अर्चना गौतम के इविक्शन के लिए बिग बॉस से अपील की थी. शिव के सपोर्ट में सौंदर्या शर्मा सामने आई थीं. इस पूरे हंगामे के बाद बुधवार तड़के अर्चना को अचानक घर से निकाल दिया गया. इसके बाद बिग बॉस के घर से लाइव स्ट्रीमिंग भी रोक दी गई थी. 

ऐसा माना जाता है कि शिव के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करने के बाद अर्चना उनसे नाराज हो गईं. दोनों हिंसक हो गए और अर्चना ने उन्हें धक्का दे दिया, जिससे उन्हें मामूली चोट भी आई. शो के नियमों के मुताबिक, घर के अंदर शारीरिक हिंसा की मनाही है और इसलिए बिग बॉस ने एक सख्त फैसला लिया. तब से घर में तनाव है.

ये भी पढ़ें: Archana Gautam ने Bigg Boss पर लगाया चोरी का इलजाम, रोते हुए बोलीं- आज में तुम्हारे शो का...

 

अर्चना गौतम के शो से बेघर होने की खबर ने उनके फैंस को काफी नाराज कर दिया है. इस खबर के सामने आने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई. अर्चना गौतम के फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं और शिव ठाकरे को जमकर कोस रहे हैं. वहीं कुछ ने तो मेकर्स पर ही सवाल उठा दिए हैं कि उनका शो ही अर्चना के दम पर चल रहा था. वहीं कुछ यूजर्स ने बिग बॉस के फैसले का स्वागत किया है.

ये भी पढ़ें: Sumbul Touqeer और Archana Gautam के बीच हुई मारपीट? गुस्से में 'इमली' बोलीं-मार मारके मोर...

 

शो में क्या चल रहा खास 

इस बीच, बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर ने अच्छे दोस्त टीना दत्ता और शालिन भनोट के साथ अपने संबंध तोड़ लिए हैं. वहीं साजिद खान अपनी रूममेट गोरी नागोरी को सौंदर्या को अपना खाना देने के लिए डांटने में बिजी हैं. बिग बॉस 16 अभी और दिलचस्प हो गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement