Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने न्यू ईयर से पहले एक और टॉपलेस लुक से किया लोगों को हैरान, सिर्फ नेकलेस पहन फ्लॉन्ट किया फिगर

Urfi Javed ने एक बार फिर अपने अतरंगी फैशन सेंस से सभी को हैरान कर दिया है. उनका ये लेटेस्ट लुक देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं.

Urfi Javed ने न्यू ईयर से पहले एक और टॉपलेस लुक से किया लोगों को हैरान, सिर्फ नेकलेस पहन फ्लॉन्ट किया फिगर

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन कहें या फैशन क्वीन, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब लुक से सोशल मीडिया पर बज बनाया हुआ है. उर्फी हाल ही में दोस्तों के साथ स्पॉट हुईं जहां सबकी नजरें उनके टॉपलेस लुक (Urfi Javed topless look) पर अटक गईं. एक बार फिर उर्फी के इस बोल्ड लुक की चर्चा हो रही है और लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस ड्रेस में देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है और जमकर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं.

उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं जहां उनके साथ उनके दोस्त भी मौजूद थे. इस दौरान उर्फी ने साइड कट-आउट और क्रिसक्रॉस डिटेलिंग के साथ एक काले रंग की मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी पर लोगों का ध्यान उनके नेकपीस पर था. उन्होंने टॉप छोड़ अपनी बॉडी को एक नेकपीस से ढंक लिया था. हमेशा की तरह, नेटिज़न्स ने उर्फी के इस लुक को भी काफी ट्रोल किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma केस में आरोपी Sheezan Khan के सपोर्ट में उतरीं Urfi Javed, कह डाली ऐसी बात

एक यूजर ने लिखा, 'हाई टाइम ... कुछ एक्शन लेने की जरूरत है.' एक और यूजर ने लिखा ' इस को जू में बंद करो ऐसे खुलेआम घूमकर बच्चे खराब कर रही है ये.' दूसरे ने लिखा, 'इसकी अपनी ही एक अलग दुनिया है...जिसमें ये फैशन की टीचर भी खुद है और स्टूडेंट भी खुद.' हालांकि, उनके फैंस ने हमेशा की तरह उनके इस लुक की भी तारीफ की है.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने Topless होकर किया नया कारनामा, वीडियो में देखें कैसे नाश्ते की प्लेट ने Oops Moment से बचाया

उर्फी तो आए दिन अपने नए-नए अवतार से लोगों को हैरान करने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. कभी फूलों के साथ एक्सपेरिमेंट कर ड्रेस बना लेना तो कभी कपड़ों को छोड़ पेंट से ही शरीर को रंग लेना. यही नहीं कांच के तुकड़ों से लेकर चांदी के वर्क से बदन छुपाने की हरकत एक्ट्रेस ने इस साल की है.

इसी बीच उर्फी इन दिनों Splitsvilla 14 में धमाल मचा रही हैं. इससे पहले, वो हाय हाय ये मजबूरी नाम के एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement