Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav Thackeray से नाराज हुए अबू आजमी! बोले- उन्होंने कहा था अब सेक्युलर रहेंगे लेकिन...

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच राज्य मंत्रिमंडल ने बुधवार को औरंगाबाद शहर का नाम बदलकर संभाजीनगर करने और उस्मानाबाद शहर का नाम धाराशिव करने को मंजूरी दी. राज्य के ऐतिहासिक महत्व वाले शहर औरंगाबाद का नाम परिवर्तित करने का कदम सरकार ने ऐसे वक्त उठाया है जब MVA संगठन की अगुवाई कर रही शिवसेना बड़ी संख्या में अपने विधायकों की बगावत का सामना कर रही है.

Uddhav Thackeray से नाराज हुए अबू आजमी! बोले- उन्होंने कहा था अब सेक्युलर रहेंगे लेकिन...

अबू आजमी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उद्धव ठाकरे सरकार ने फ्लोर टेस्ट से एक दिन पहले राज्य के औरंगाबाद जिले का नाम बदलकर संभाजी नगर, ओसमानाबाद का नाम बदलेकर धाराशिव करने का नाम लिया. उद्धव ठाकरे का यह फैसला MVA सरकार का हिस्सा समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी को पसंद नहीं आया है. अबू आजमी ने कहा कि आज उद्धव ठाकरे सरकार ने फैसला लिया कि औरंगाबाद का नाम संभाजी नगर और उस्मानाबाद का नाम धाराशिव रखा जाएगा. बीजेपी हो या एमवीए- जो बैसाखी पर चल रहा है- वह मुसलमानों को दरकिनार करना चाहता है.

उन्होंने कहा, "मुझे दुख है कि हम जिनका समर्थन कर रहे हैं, जिन्होंने कहा था कि 30 साल गलत लोगों के साथ रहने के बाद अब वे धर्मनिरपेक्ष होंगे, आखिरी दिन ऐसा कर रहे हैं. मैं शरद पवार और सोनिया गांधी को बताना चाहता हूं कि सरकार हमारे समर्थन से चल रही है... अगर सरकार ऐसा कदम उठाती है, तो हम कहां जाएंगे? मैं शरद पवार, अजीत पवार, अशोक चव्हाण को बताना चाहता हूं. बालासाहेब थोराट, हम क्या करें? मुसलमानों को दरकिनार किया जा रहा है. मैं निंदा करता हूं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement