Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress President Election: दिल्ली में थे अशोक गहलोत लेकिन नहीं मिली 10 जनपथ में एंट्री की मंजूरी

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत की मुलाकात सोनिया गांधी से होनी है लेकिन उन्हें सोनिया से मिलने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा.

Congress President Election: दिल्ली में थे अशोक गहलोत लेकिन नहीं मिली 10 जनपथ में एंट्री की मंजूरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के सियासी संग्राम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आलाकामान के खिलाफ एक बगावत सी कर दी थी. इसके चलते पार्टी आलाकमान के सामने उनकी हाजिरी होनी थी. गहलोत के सहयोगी नेताओं के खिलाफ अनुशासन समिति ने जारी किया गया. अशोक गहलोत गांधी परिवार के लिए अपनी निष्ठा जाहिर कर रहे हैं लेकिन सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने उन्हें मिलने से पहले एक तगड़ा झटका दिया. 

दरअसल, राजस्थान के सियासी कांड के बाद अशोक गहलोत नाराज पार्टी आलाकमान को मनाने बुधवार को ही पहुंच गए थे लेकिन उन्हें यहां आते ही एक बड़ा झटका लगा. गहलोत ने कल शाम ही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगा था लेकिन सोनिया गांधी के आधिकारिक निवास यानी 10 जनपथ की तरफ से अभी तक कोई मंजूरी नहीं आई.

Ranchi: बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, इस बार आया ये मैसेज

शाम तक टल गई बैठक

बुधवार को दिल्ली पहुंचे अशोक गहलोत को लेकर सूत्रों का कहना था कि गुरुवार को उनकी सोनिया गांधी से मुलाकात सुबह ही होगी लेकिन यह मुलाकात अब दोपहर में हो रही है. इसे कांग्रेस आलकमान यानी गांधी परिवार की नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है और उनके खिलाफ सख्त एक्शन भी लिया जा सकता है. 

Indigo की फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

राजस्थान का सियासी संग्राम

आपको बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी जिसके लिए आलाकमान ने मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन को भेजा था जिससे राजस्थान में नया सीएम चुना जा सके. वहीं अशोक गहलोत के सहयोगी नेताओं ने विरोध कर दिया. साथ ही एक अलग बैठक बुला ली थी जिसके चलते इन नेताओं के खिलाफ अनुशासन समिति ने नोटिस जारी किया है और उम्मीद की जा रही है कि अशोक गहलोत के खिलाफ भी कोई सख्त कार्रवाई की जा सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement