Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress President Election: नामांकन फॉर्म खरीदने वाले Pawan Bansal ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने पर कही ये बात

Pawan Bansal ने भी नामांकन दाखिल करने वाला पत्र खरीदा है जिसके चलते उनके भी चुनाव लड़ने की संभावनाएं जताई जा रही थीं.

Congress President Election: नामांकन फॉर्म खरीदने वाले Pawan Bansal ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने पर कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव (Congress President Election) अब काफी दिलचस्प मोड़ पर आ गया है. एक समय जहां इस चुनाव में सबसे आगे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का नाम चल रहा था तो वहीं अब शशि थरूर (Shashi Tharoor) और दिग्विजय सिंह, अंबिका सोनी, मीरा कुमार जैसे दिग्गज नेताओं के नाम भी चलन लगे हैं. वहीं चुनाव समिति के अध्यक्ष मधुसुदन मिस्त्री ने बताया है कि वे पवन बंसल (Pawan Bansal) ने भी नामांकन पत्र खरीदा है.

मधुसुदन मिस्त्री के बयान के बाद से ही ये आशंकाएं जताई जाने लगी थीं कि वे भी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन अब इस मामले में पवन बंसल ने बड़ा बयान दिया है. बंसल ने कहा है कि किसी भी तरह के कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की दौड़ में नहीं हैं. बंसल ने कहा है कि किसी भी तरह के कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की दौड़ में नहीं हैं. नामांकन पत्र खरीदने को लेकर भी उन्होंनें  अब अपनी सफाई भी दी है. 

BJP के समर्थन से पहली बार CM बना यह पहलवान, बुढ़ापे में बेटे ने किया चित्त

कई नेताओं ने खरीदें है नामांकन पत्र

पवन बंसल ने अपने नामांकन खरीदने वाले मुद्दे पर कहा, "मैंने नामांकन पत्र अपने लिए नहीं बल्कि किसी और के लिए प्रस्तावक बनने के वास्ते मंगाए थे." बंसल ने कहा, "सभी ने वो पेपर मंगाए हैं. हमें चीजें तैयार रखनी चाहिए. जो भी चुनाव लड़ेगा उसे नामांकन दाखिल करने के लिए 10 लोगों को प्रस्तावक बनाना होगा. इसलिए मैं प्रस्तावकों में से एक हूं. प्रस्तावक के रूप में मैं मौजूद हूं."

Kashmir में भाजपा को मिलेंगे मुस्लिम वोट? अमित शाह ने बनाया 'मेगा प्लान'  

दिग्विजय को मिला गांधी परिवार का साथ

पवन बंसल के इस बयान ने यह जरूर साबित कर दिया है कि पार्टी में कई अन्य नेताओं ने भी फॉर्म खरीदें हैं और संभव हैं कि नामांकन के अंतिम दिन पार्टी के कुछ बड़े नेता बड़ा सियासी दांव भी खेल सकते हैं.  वहीं आपको बता दें कि गांधी परिवार की तरफ से अब यह माना जा रहा है कि अशोक गहलोत नहीं बल्कि दिग्विजय सिंह के नाम को हरी झंडी मिल चुकी है और वे 30 सितंबर को नामांकन दाखिल कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement