Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Excise Policy: CBI ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भेजा समन, विवादित शराब नीति पर होगी पूछताछ

Liquor Policy को लेकर मनीष सिसोदिया के घर पर CBI की छापेमारी भी हो चुकी है जिसके बाद अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर तगड़ा हमला बोला था.

Delhi Excise Policy: CBI ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भेजा समन, विवादित शराब नीति पर होगी पूछताछ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)  विवादित शराब नीति (Liquor Policy) को लेकर फिर से मुसीबत में पड़ गए हैं. केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने उनके खिलाफ एक्साइज पॉलिसी को लेकर चल रहे केस में पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया है. उन्हें सोमवार को सुबह 11 बजे CBI के सामने पेश होना है. इस समन को लेकर मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर सत्यमेव जयते लिखते हुए इशारों में केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

दरअसल, राजधानी दिल्ली में विवादित आबकारी नीति और कथित तौर पर घोटाले के मामले में सोमवार को CBI राज्य के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी. इस संबंध में सिसोदिया ने खुद सीबीआई द्वारा भेजे गए समन की जानकारी दी है और अपने बयान से यह दिखाने की कोशिश की है कि उन्हें CBI साजिश के तहत प्रताड़ित कर रही है.

जो बाइडेन के बयान पर पाकिस्तान को आया गुस्सा, पीएम शरीफ दे रहे हैं नसीहत, जानें पूरा मामला

सिसोदिया करेंगे जांच में सहयोग

मनीष सिसोदिया ने CBI की पूछताछ को लेकर ट्वीट में लिखा, "मेरे घर पर 14 घंटे CBI रेड कराई, कुछ नहीं निकला. मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें कुछ नहीं निकला. मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला, अब इन्होंने कल 11 बजे मुझे CBI मुख्यालय बुलाया है. मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा. सत्यमेव जयते."

आपको बता दें कि इससे पहले अगस्त में CBI ने विवादित आबकारी नीति से जुड़े केस की जांच के तहत ही मनीष सिसोदिया ने छापेमारी भी की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वे सीबीआई का स्वागत करते हैं और वे जांच में सहयोग करेंगे जिससे जल्द से जल्द इन आरोपों से वे बरी हो सकें और सच सामने आ सके. हालांकि इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर भी केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया था. 

PM Modi ने किया 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट का उद्घाटन, बोले- अब गरीबों के घर तक आएगा बैंक

मोदी सरकार पर भड़के थे केजरीवाल

इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मनीष सिसोदिया कट्टर ईमानदार है और केंद्र सरकार उन्हें परेशान करने के लिए साजिशें रच रही है. इतना ही नहीं केजरीवाल ने यह तक कहा था कि दिल्ली सरकार के काम से मोदी सरकार इतनी परेशान है कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement