Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav Thackeray को लगेगा एक और झटका! दो दिन से गायब है एक और विधायक

ShivSena का एक और विधायक दो दिनों से गायब है. महाराष्ट्र पुलिस अबतक इस विधायक को खोज नहीं पाई है. सूत्रों का दावा है कि परभणी से विधायक राहुल पाटिल भी अब एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल होने के लिए निकल गए हैं.

Uddhav Thackeray को लगेगा एक और झटका! दो दिन से गायब है एक और विधायक

उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एकनाथ शिंदे की अगुवाई में पार्टी के ज्यादातर विधायक बगावत कर रहे हैं. इस बीच मुंबई से उनके लिए एक और बुरी खबर है. दरअसल शिवसेना के परभणी से विधायक राहुल पाटिल पिछले दो दिनों से लापता हैं. पुलिस उन्हें खोज रही है. सूत्रों का दावा है कि राहुल पाटिल आज रात तक एकनाथ शिंदे के कैंप में शामिल हो जाएंगे. वो सूरत के लिए निकले थे और अब वहां से गुवाहाटी जाएंगे.

गुवाहाटी में बढ़ाई गई होटल की सुरक्षा
गुवाहाटी के जिस लक्ज़री होटल में महाराष्ट्र के विधायक एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के बागी विधायक पिछले कुछ दिनों से डेरा डाले हुए हैं, उसकी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. सोमवार को होटल में वकीलों, वरिष्ठ पुलिस एवं सरकारी अधिकारियों को होटल में प्रवेश करते देखा गया. शिवसेना की मणिपुर इकाई के अध्यक्ष एम. टॉम्बी सिंह बागी विधायकों से मिलने होटल आए थे, लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि वह उन्हें यह समझाने आए थे कि पार्टी में विभाजन नहीं किया जाए.

Video: अमेरिका ने भी माना भारत की ताकत का लोहा! वीडियो देख आप भी कहेंगे- मोदी है तो मुमकिन है

शिवसेना की मणिपुर इकाई के अध्यक्ष एम टॉम्बी सिंह ने दावा किया कि होटल आने से पहले उन्होंने 'मुंबई में कुछ लोगों से सम्पर्क' किया था. एम टॉम्बी सिंह ने होटल के बंद गेट के सामने पत्रकारों से कहा, "मैं यहां एकनाथ शिंदे से यह कहने आया हूं कि शिवसेना में विभाजन नहीं होना चाहिए. हम चाहते हैं कि राजनीतिक संकट जल्द समाप्त हो. एक प्रश्न के जवाब में मणिपुर के शिवसेना प्रमुख ने कहा, "मैं उन्हें 'घर वापसी' के लिए कहना चाहता हूं. शिवसेना को दो दल में विभाजन नहीं होना चाहिए."

पढ़ें- Ashok Gehlot को लेकर सचिन पायलट का बड़ा बयान, बताया क्या है उनका अगला टारगेट

यद्यपि बागी विधायकों के 22 जून को सूरत से गुवाहाटी पहुंचने के बाद से ही होटल में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया था, लेकिन सोमवार की सुबह से एक रजिस्टर में दर्ज किया जाने लगा है कि कौन होटल के अन्दर आ रहा है और कौन बाहर. रेडिसन ब्लू होटल के सामने एक पुलिस अधिकारी ने PTI को बताया, "हम आज से रजिस्टर रख रहे हैं. हम नहीं जानते कि इसे अचानक क्यों शुरू किया गया. हम वही कर रहे हैं जो हमें कहा गया है."

पढ़ें- Alt News के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के विशेष महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह सुबह से ही होटल के भीतर हैं, जबकि गुवाहाटी पुलिस के संयुक्त आयुक्त पार्था सारथी महंता वहां दोपहर में पहुंचे हैं. कई अन्य IPS अधिकारी भी आए हैं. असम प्रदेश आपदा प्रबंधन अधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी होटल आए हैं. जल प्रबंधन विभाग के मुख्य अभियंता की तख्ती लगी एक कार भी होटल गई थी. ये गाड़ियां करीब दो घंटों के बाद होटल से चली गईं. यह नहीं पता चल सका है कि ये अधिकारी होटल क्यों आए थे? गौहाटी उच्च न्यायालय के वकील की तख्ती लगी कई कार को होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement