Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Modi In Hyderabad: बीजेपी नेता ने KCR पर कसा तंज, बोले-शेर के आने पर भागती हैं लोमड़ियां

PM Modi in Hyderabad: पीएम मोदी आज से दो दिन के हैदराबाद दौरे पर हैं. इस दौरान सीएम केसीआर ने एक फिर बीजेपी पर तगड़ा हमला बोला है जिसके बाद बीजेपी के नेताओं ने केसीआर को आड़े हाथों ले लिया है.

Modi In Hyderabad: बीजेपी नेता ने KCR पर कसा तंज, बोले-शेर के आने पर भागती हैं लोमड़ियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज से दो दिवसीय हैदराबाद के (Modi in Hyderabad) दौरे पर हैं. इस दौरान आज फिर पीएम को रिसीव करने के लिए सीएम केसीआर (KCR) प्रोटोकॉल के तहत एयरपोर्ट नहीं पहुंचे, साथ ही उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है जिसके तेलंगाना बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष ने पीएम मोदी को शेर और केसीआर को इशारों में ही लोमड़ी करार दिया है. वहीं इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सीएम के.चंद्रशेखर राव पर हमला बोल दिया है. 

दरअसल, पीएम मोदी (PM Modi) के प्रति केसीआर के रवैए को लेकर तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बांदी सजय ने केसीआर पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब शेर आता है तो लोमड़ियां भाग जाती हैं. अब जब शेर (PM Modi) आया है तो वह (केसीआर) भाग रहा है." केसीआर के रवैए को लेकर बीजेपी नेता ने कहा, "हम नहीं जानते कि वह ऐसा क्यों कर रहा है? आने वाले दिनों में यहां भगवा और कमल के झंडे फहराएंगे."

BJP में विलय को तैयार पंजाब का यह राजनीतिक दल, इस नेता ने किया बड़ा दावा

स्मृति ईरानी ने भी बोला हमला

वहीं पीएम का स्वागत न करने को लेकर केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी (Smriti Irani) भी भड़क गईं. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के सीएम केसीआर ने न सिर्फ एक व्यक्ति बल्कि एक संस्था का भी अपमान किया है. उन्होंने संविधान की अखंडता को खतरे में डाला है. केसीआर की पार्टी के लिए राजनीति शायद एक सर्कस है लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए यह सामाजिक मुक्ति और राष्ट्र निर्माण का माध्यम है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केसीआर पर न सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी बल्कि उनके पद और एक संस्था के अपमान के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि केसीआर न केवल पीएम नरेंद्र मोदी का नहीं बल्कि एक संवैधानिक संस्था का भी अपमान कर रहे हैं जो कि आपत्तिजनक स्थिति हैं. 

PM Modi की अगवानी में सिर्फ़ एक मंत्री, यशवंत सिन्हा के स्वागत में पूरी कैबिनेट लेकर पहुंचे KCR

प्रोटोकॉल की फिर उड़ा दीं धज्जियां

आपको बता दें कि आज एक बार फिर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद एयरपोर्ट (Modi in Hyderabad) पहुंचे तो उस दौरान उनका स्वागत करने के लिए केसीआर नहीं गए और प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए उन्होंने राज्य के मंत्री को भेज दिया. इससे पहले भी केसीआर ऐसा कर चुके है. वहीं अहम बात यह भी है कि आज ही विपक्ष दलों की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) भी हैदराबाद पहुंचे थे लेकिन उनके लिए केसीआर न केवल खुद पहुंचे बल्कि अपनी पूरी कैबिनेट को भी ले गए थे. 

Rahul Gandhi बोले- हैरान हूं कि ईडी ने सिर्फ़ 5 दिन ही क्यों पूछताछ की, 10 दिन क्यों नहीं?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement