Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: मोहाली में बड़ा हादसा, 50 फीट ऊंचाई से गिरा झूला, बच्चों-महिलाओं समेत 15 से ज्यादा घायल 

Mohali Swing Fell Down: पंजाब के मोहाली में मेले में लगा झूला अचानक गिर गया. हादसे में 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है.  

VIDEO: मोहाली में बड़ा हादसा, 50 फीट ऊंचाई से गिरा झूला, बच्चों-महिलाओं समेत 15 से ज्यादा घायल 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः पंजाब के मोहाली (Mohali) में बड़ा हादसा हो गया है. फेज-8 स्थित दशहरा ग्राउंड में लगे मेले में झूला जॉयराइड (Joyride) टूटने से बच्चों और महिलाओं समेत 15 से अधिक लोग घायल हो गए. घटना रविवार देर रात की है. रात करीब 9 बजे मेले में लगा झूला 50 फीट की ऊंचाई पर अचानक गिर गया. घायलों को इलाज के फेज-6 स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

3 सेकेंड में नीचे आया झूला
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पहले झूला थोड़ा झुका था. इसके बाद अचानक से नीचे आ गिरा 3 सेकेंड में ही झूला गिर गया. इससे लोगों के सिर, गर्दन, पीठ और पैर में चोटें आई हैं. कुछ घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है.  उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पांच लोगों को फेज 9 के निजी अस्पताल में भी दाखिल किया गया है.

घटना की वीडियो आया सामने
इस घटना को वीडियो भी वायरल हो गया है. इसमें देखा जा सकता है कि पहले तो सबकुछ ठीक रहता है लेकिन बाद में झूला थोड़ा झुकता है और अचानक से नीचे गिर जाता है. झटका इतना तेज था की झूले में लगी कई कुर्सियां भी टूट गईं. झूला टूटते ही लोग चिल्लाने लगते हैं. मेले में भगदड़ जैसा माहौल हो जाता है. डीएसपी सिटी 2 एचएस बल ने कहा कि जॉयराइड के मालिक जयपुर के मुकेश शर्मा हैं. मामले की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement