Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi की अगवानी में सिर्फ़ एक मंत्री, यशवंत सिन्हा के स्वागत में पूरी कैबिनेट लेकर पहुंचे KCR

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर हैं लेकिन उन्हें रिसीव करने के लिए एक बार फिर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव नहीं गए हैं.

PM Modi की अगवानी में सिर्फ़ एक मंत्री, यशवंत सिन्हा के स्वागत में पूरी कैबिनेट लेकर पहुंचे KCR
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज तेलंगाना के दौरे पर हैं. यहां वो हैदराबाद के दो दिवसीय दौरे पर हैं. वहीं पीएम मोदी (PM Modi) को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए एक बार फिर सीएम केसीआर (KCR) नहीं पहुंचे. उन्होंंने एक बार फिर प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया है. वहीं खास बात यह है कि विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) भी एयरपोर्ट पहुंचे लेकिन उन्हें रिसीव करने के लिए केसीआर अपनी पूरी कैबिनेट के साथ मौजूद थे. इस बात को लेकर बीजेपी ने केसीआर पर निशाना साधा है. वहीं, केसीआर की पार्टी टीआरएस ने अपनी सरकार का बचाव किया है. 

दरअसल, PM Modi आज हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए हैदराबाद के एयरपोर्ट पर पहुंचे. इस दौरान उन्हें प्रोटोकॉल के तहत रिसीव करने सीएम केसीआर (KCR) को आना था लेकिन एक बार फिर केसीआर नहीं आए. उन्होंने अपनी कैबिनेट के एक मंत्री को प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए भेज दिया है.  

VIDEO: 5 हजार फीट की ऊंचाई पर स्पाइसजेट के विमान में भरा धुआं, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

यशवंत सिन्हा के स्वागत में उतरी केसीआर कैबिनेट

वहीं अहम बात यह है कि विपक्षी दलों के राष्ट्रपति पद के उम्मीदावर यशवंत सिन्हा भी हैदराबाद पहुंचे और उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए सीएम केसीआर अपनी पूरी कैबिनेट के सभी मंंत्रियों के साथ मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने स्पष्ट तौर पर यह जाहिर कर दिया कि TRS और BJP के बीच तल्खियां कितनी ज्यादा बढ़ गई हैं.

PM Modi पर बोला था हमला

दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के लिए हैदराबाद पहुंचे भाजपा के कुछ नेताओं ने केसीआर की तुलना शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से की और कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री का हश्र भी महाराष्ट्र के नेता जैसा होगा. आपको बता दें कि केसीआर समय समय पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते रहे हैं. 

Maharashtra की राजनीति में नया ट्विस्ट, विधानसभा स्पीकर के लिए MVA ने उतारा प्रत्याशी

ममता स्वीकार चुकी हैं हार 

KCR ने राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर स्पष्ट कर दिया है कि वो किसी भी कीमत पर एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन नहीं करेंगे. हालांकि एक अहम बात यह है कि यशवंत सिन्हा की पार्टी की ही नेता ममता बनर्जी ने ही यह स्वीकार कर लिया है कि यदि द्रौपदी मुर्मू का नाम पहले ही सामने आ जाता तो उनका ही समर्थन करतीं. इसके साथ ही ममता ने यह भी स्वीकारा है कि एनडीए उम्मीदवार आसानी से राष्ट्रपति चुनाव जीत जाएंगी.

BJP में विलय को तैयार पंजाब का यह राजनीतिक दल, इस नेता ने किया बड़ा दावा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement