Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत का BJP पर हमला- पवार को दी गई धमकी, ऐसी भाषा हमें मंजूर नहीं

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने आरोप लगाते हुए कहा कि शरद पवार को धमकी दी गई है, जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया, वो हमें मंजूर नहीं हैं. 

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत का BJP पर हमला- पवार को दी गई धमकी, ऐसी भाषा हमें मंजूर नहीं

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि राहुल गांधी को सावरकर पर बयान देने की जरूरत नहीं थी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र में बढ़ते सियासी संग्राम (Maharashtra Political Crisis) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर पर भी तेज होता जा रहा है. शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. संजय राउत ने कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) को धमकी दी गई है, जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया, वो हमें मंजूर नहीं हैं. 

संजय राउत ने और क्या कहा?
बता दें कि संजय राउत ने ट्वीट पर बीजेपी के एक मंत्री पर आरोप लगाया है. संजय राउत ने कहा कि अगर महाविकास अघाडी सरकार को बचाने की कोशिश की गई तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा. राउत ने आगे कहा कि एमवीए सरकार बचे या नहीं, शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल स्वीकार्य नहीं है. बागी विधायकों पर संजय राउत ने कहा कि लोकतंत्र में आंकड़े चलते हैं, जो MVA के पास है. मुझे पूरा भरोसा है कि विधानसभा में जब बहुमत साबित करना होगा तब हम जीतेंगे. 

ये भी पढ़ेंः PM मोदी को क्लीन चिट की SIT रिपोर्ट ही सही, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जाकिया जाफरी की याचिका
 
शिंदे के दूत भी हुए बागी
शिवसेना एमएलसी रवींद्र फाटक, जो सीएम उद्धव ठाकरे द्वारा मंगलवार को सूरत में बागी विधायकों के साथ बातचीत करने के लिए भेजे गए दो दूतों में से एक थे, गुरुवार को एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले विद्रोही खेमे में शामिल होने के लिए शिवसेना के दो अन्य सांसदों के साथ गुवाहाटी गए. विधायक संजय राठौड़ और दादाजी भुसे दो विधायक थे जिन्होंने फाटक के साथ सूरत से गुवाहाटी के लिए एक चार्टर्ड फ्लाइट से उड़ान भरी थी. भूसे महाविकास अघाड़ी सरकार में मंत्री हैं. बकौल इंडियन एक्सप्रेस, बीते मंगलवार को ठाकरे ने अपने निजी सचिव मिलिंद नार्वेकर के साथ-साथ फाटक को सूरत के एक होटल में शिंदे के शिविर से बात करने के लिए भेजा था. वार्ता में कोई सफलता नहीं मिली और वे दोनों उसी दिन मुंबई लौट आए थे.

ये भी पढ़ेंः शिवसेना के 60 पार्षद भी एकनाथ शिंदे के साथ जाने को तैयार, 12 बजे उद्धव ने बुलाई अहम बैठक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement