Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- बागी विधायकों को दिया समय खत्म, आपको हमारा चैलेंज है... 

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी है. शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने साथ 40 से अधिक विधायकों के होने का दावा किया है.  

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- बागी विधायकों को दिया समय खत्म, आपको हमारा चैलेंज है... 

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि राहुल गांधी को सावरकर पर बयान देने की जरूरत नहीं थी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान (Maharashtra Political Crisis) के बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हम हार मानने वालों में से नहीं हैं. बागी विधायकों के पर उन्होंने कहा कि हमने उनको वापस आने का मौका दिया, लेकिन अब समय निकल चुका है. आपको हमारा चैलेंज है, आप वापस आइए. बता दें कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली महाविकास अघाडी सरकार (Maha Vikas Aghadi Govt) पर खतरा मंडरा रहा है.शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे ने लगभग 12 निर्दलीय और छोटे दलों के अलावा 40 से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है.  

24 घंटे का दिया था अल्टीमेटम
दरअसल कल हुई वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत में उद्धव ठाकरे ने ये साफ किया कि अगर तय समय में बागी वापस नहीं आते हैं तो इसके बाद ये लड़ाई आर-पार की होगी. बता दें कि इससे पहले उद्धव ठाकरे ये साफ कर चुके हैं कि अगर पार्टी नेता चाहें तो वो इस्तीफा दे सकते हैं और पार्टी का पद भी छोड़ने के लिए तैयार हैं. लेकिन इसके लिए नेताओं को उनके सामने आकर ये बात कहनी होगी. 

ये भी पढ़ेंः गुवाहाटी से मुंबई रवाना हुए एकनाथ शिंदे, डिप्टी स्पीकर से कर सकते हैं मुलाकात

अजय चौधरी शिवसेना विधायक दल के नेता और सुनील प्रभु चीफ व्हिप
महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि सीताराम जिरवाल ने शिवसेना विधायक अजय चौधरी को शिवसेना विधायक दल का नेता (SLP) जबकि सुनील प्रभु को पार्टी प्रमुख सचेतक नियुक्त करने के आवेदन को मंजूरी दे दी है.

ये भी पढ़ेंः संजय राउत का BJP पर हमला- पवार को दी गई धमकी, ऐसी भाषा हमें मंजूर नहीं

बृहन्मुंबई नगर निगम के पार्षदों के साथ आज शाम बैठक करेंगे उद्धव ठाकरे
शिवसेना के साथ चल रहे राजनीतिक संकट के बीच अपने कैडर को एक साथ रखने के अंतिम प्रयास में, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शुक्रवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के नगरसेवकों से मिलेंगे. इससे पहले उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के सभी जिलाध्यक्षों के साथ बैठक कर यह जानने की कोशिश की कि पार्टी कैडर कहां खड़ा है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement